scriptकनीमोझी से केंद्र के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन का आग्रह | urge to Kanimozhi to support no confidence motion against govt | Patrika News
चेन्नई

कनीमोझी से केंद्र के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन का आग्रह

तेदेपा के प्रतिनिधिमंडल ने कनिमोझी से की मुलाकात

चेन्नईJul 18, 2018 / 05:46 pm

Ritesh Ranjan

urge to Kanimozhi to support no confidence motion against govt

कनीमोझी से केंद्र के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन का आग्रह

चेन्नई. तेलुगूदेशम पार्टी (तेदेपा) के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार शाम को डीएमके राज्यसभा सांसद कनिमोझी से मुलाकात कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के खिलाफ प्रस्तावित अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करने की मांग की। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा के दबाव की वजह से राज्य की एआईएडीएमके सरकार ने मिलने से इनकार कर दिया। तेदेपा सांसद सी.एम रमेश के नेतृत्व में आई तीन सदस्यीय टीम ने कनिमोझी से आगामी लोकसभा सत्र के दौरान पेश किए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करने का आग्रह किया।
तेदेपा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कनिमोझी ने कहा डीएमके ने तेदेपा के विशेष श्रेणी के दर्जे की मांग का भी समर्थन किया था। डीएमके हमेशा से तेदेपा के साथ रही है और इसी प्रकार उनकी मांगों का समर्थन किया जाएगा। रमेश ने कहा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू द्वारा दिए गए पत्र को कनिमोझी को सौंपा गया है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने मिलने का समय देकर मुलाकात करने से इनकार कर दिया।
उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री द्वारा समय मिलने के बाद ही हम चेन्नई आए, लेकिन इंतजार कराने के बाद भी मुलाकात नहीं हुई। ऐसा लगता है राज्य की एआईएडीएमके सरकार भाजपा के इशारों पर चल रही है।
उन्होंने कहा कि तेदेपा एक बार फिर से भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करेगी। तेदेपा सुप्रीमो के आदेशानुसार छह सांसदों की एक टीम भाजपा व कांग्रेस को छोड़कर अन्य पार्टी से उनके समर्थन की मांग के लिए मुलाकात कर रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री कार्यालय ने रमेश के दावे से इनकार करते हुए कहा कि तेदेपा को मुलाकात का समय ही नहीं दिया गया था। गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी में रखने की मांग पूरी नहीं होने के बाद तेदेपा भाजपा से अलग होते हुए पिछले संसद सत्र के दौरान केंद्र के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था, लेकिन उस समय इस मुद्दे को नहीं उठाया जा सका था।
एआईएडीएमके पर भाजपा के इशारों पर चलने का लगाया आरोप

Home / Chennai / कनीमोझी से केंद्र के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन का आग्रह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो