scriptपिता की संपत्ति को लेकर दो भाइयों में सरेराह चले लाठी-डंडे, वीडियो हो रहा वायरल | 2 brothers fighting about their fathers property video viral | Patrika News
छतरपुर

पिता की संपत्ति को लेकर दो भाइयों में सरेराह चले लाठी-डंडे, वीडियो हो रहा वायरल

कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

छतरपुरMay 07, 2022 / 03:58 pm

Faiz

News

पिता की संपत्ति को लेकर दो भाइयों में सरेराह चले लाठी-डंडे, वीडियो हो रहा वायरल

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच सरेराह मारपीट का मामला सामने आया है। गाली-गलोच से शुरुहुआ विवाद देखते ही देखते हाथापाई में बदल गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि, ये मामला शहर के महाराजपुर थाना इलाके में आने वाले टटम गांव का है। बताया जा रहा है कि, वायरल वीडियो यहीं का है। वीडियो में 3 लोग एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट की वजह पिता की संपत्ति के बटवारे को लेकर दो भाइयों के बीच बना जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें- पूजापाठ के बहाने ढोंगी बाबा ने नाबालिग के साथ किया था दुष्कर्म, अब कोर्ट ने दिया महादंड


पक्षकार की शिकायत

इस संबंध में एक पक्षकार वैभव यादव का कहना है कि, वो अपने गांव डुमरा गया था, जहां रहने वाले जालिम सिंह यादव ने उसके साथ मारपीट की है। युवक का आरोप है कि, चार साल पहले उसने माता-पिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया था, जिसके चलते अब वो छतरपुर में किराए के मकान में रह रहा है। घर आने पर जालिम सिंह उससे कहता है कि, यहां क्यों आए, पीड़ित ने जालिम सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। मारपीट के बाद दोनों पक्षों के लोग महाराजपुर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मामले की जांच में जुटी पुलिस

महाराजपुर थाना प्रभारी नितिन पाल के अनुसार वायरल वीडियो में दोनों भाई हैं, जिनमें पिता की संपत्ति को लेकर विवाद हुआ है। दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने IPC की धारा 323, 294, 506 B के तहत दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

 

इंदौर में दो मंजिला इमारत में भीषण आग, 7 लोगों की मौत, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8am34z

Home / Chhatarpur / पिता की संपत्ति को लेकर दो भाइयों में सरेराह चले लाठी-डंडे, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो