scriptMP में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत | 3 children died including 2 real brothers due to drowning in pond in chhatarpur dead bodies found | Patrika News
छतरपुर

MP में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत

बड़ा हादसा: छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में आने वाले रमझाला गांव में चीख-पुकार के बाद छाया मातम.

छतरपुरMay 14, 2024 / 02:03 pm

Sanjana Kumar

Drowning death
छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में आने वाले रमझाला गांव में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मरने वाले बच्चों में दो सगे भाई हैं। बताया जा रहा कि घटना तब सामने आई जब तालाब में नहाने गए बच्चे रात तक घर वापस नहीं आए। तब परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और उन्हें बच्चों के शव तालाब में मिले। हादसे के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। पूरे गांव में मातम छा गया।

यहां पढ़ें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत रमझाला के स्वामीदीन अनुरागी का बेटा रितिक(5), गांव के ही रज्जू के दो बेटे किसारी (6), विजय (8) सोमवार की सुबह करीब 11 बजे ग्राम पंचायत रावपुर के रतन तालाब में नहाने गए थे। लेकिन देर शाम तक बच्चे घर नहीं लौटे। तब परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका।
इधर पांच वर्षीय रितिक अनुरागी की बहन लक्ष्मी अनुरागी इत्तेफाक से रतन तालाब से मुरार सब्जी खोदने के लिए गई थी। जहां उसने अपने भाई सहित कुछ अन्य बच्चों के कपड़े देखे, लेकिन वह कुछ समझ नहीं सकी। जब वह रात में घर पहुंची तो देखा परिजन बच्चों की तलाश में जुटे हुए थे।
लक्ष्मी अनुरागी ने परिजनों को बताया कि रतन तालाब पर भाई और अन्य बच्चों के कपड़े पड़े हैं। लक्ष्मी की बात सुनते ही परिजन तत्काल रतन तालाब पहुंचे और बच्चों की तलाश की। इस दौरान तीनों बच्चों रितिक पुत्र स्वामीदीन अनुरागी, किसारी पुत्र रज्जू और विजय पुत्र रज्जू के शव देर रात तालाब में मिले।

पुलिस ने पंचनामा किया तैयार

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार किया और तीनों बच्चों के शव स्वास्थ्य केंद्र चंदला भेजे।

Hindi News/ Chhatarpur / MP में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो