scriptराहगीर से भिड़े बाइक चालक की मौत, परिजन ने मॉब लिंचिंग का आारोप लगाकर हाइवे जाम किया | bike rider death after clashed with passer family jammed highway | Patrika News
छतरपुर

राहगीर से भिड़े बाइक चालक की मौत, परिजन ने मॉब लिंचिंग का आारोप लगाकर हाइवे जाम किया

राहगीर से भिड़े बाइक चालक की मौत, मॉब लिंचिंग के शक में हाइवे को जाम किया। पुलिस का दावा- हादसे में हुई मौत, परिजन बोले- ग्रामीणों के हमले में घायल हुआ था युवक।

छतरपुरNov 24, 2021 / 09:33 pm

Faiz

News

राहगीर से भिड़े बाइक चालक की मौत, परिजन ने मॉब लिंचिंग का आारोप लगाकर हाइवे जाम किया

छतरपुर/नौगांव. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव में राहगीर से टक्कर के बाद सड़क पर गिरे बाइक चालक की ग्वालियर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय मौत हो गई। इससे भड़के परिजन ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मृतक युवक के गांव से आए सैकड़ों लोगों ने हादसे के बाद ग्रामीणों के द्वारा पीटे जाने का आरोप लगाते हुए हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया।


जानकारी के अनुसार ग्राम सहानियां निवासी मनोज पाल पुत्र कल्लू पाल उम्र 25 वर्ष छतरपुर में ड्राइवर का काम करता था। रोज की तरह मंगलवार की देर शाम वो छतरपुर से बाइक से मऊसहानियां के निकला, तभी गौरगांय में पैदल जा रहे भैयालाल श्रीवास पुत्र हरदास श्रीवास उम्र 30 वर्ष से टक्कर हो गई। बाद में दोनों को गंभीर हालत में ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिन्हें ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन मनोज की रास्ते में ही मौत हो गई। परिजनों ने हादसे के बाद मॉब लिंचिंग किए जाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को जमकर हंगामा किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- अजब गजब : 5 दिन पहले चोरी हुई थीं 6 भैंसें, सोशल मीडिया की मदद से मालिक को मिलीं


शव सड़क पर रख लगाया जाम

घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में बुधवार को लोग अस्पताल पहुंच गए थे। दोपहर पोस्टमार्टम के बाद मनोज का शव उसके परिजन को सौंप दिया। परिजन एवं ग्रामीणों ने सहानियां में पुराने झांसी खजुराहो हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजन ने भीड़ के पीटने से युवक की मौत का आरोप लगाया है। एसडीओपी कमल कुमार जैन, थाना प्रभारी दीपक यादव, तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों एवं परिजन को जाम खत्म करने की समझाइश दी। लेकिन, परिजन और ग्रामीण आला अधिकारियों के आने की जिद पर अड़े रहे। दो घंटे बाद सीएसपी लोकेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों व ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिग्विजय की जनजागरण यात्रा, बोले- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खनिज मंत्री करा रहे रेत का अवैध खनन


पीएम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई- सीएसपी

मामले को लेकर छतरपुर सीएसपी लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि, मंगलवार की देर शाम गौरगांय में बाइक चालक ने राहगीर को टक्कर मार दी थी। जिससे दोनों घायल हो गए थे। बाद में बाइक चालक की मौत हो गई। घायल राहगीर अस्पताल में भर्ती है। प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट में मौत होना पाया गया है। पीएम रिपोर्ट से स्थिति साफ होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

फसल काट रहे किसान टीका लगवाने को नहीं थे राजी, स्वास्थ टीम ने पहले फसल कटवाई फिर किया वैक्सीनेशन, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85uz35

Home / Chhatarpur / राहगीर से भिड़े बाइक चालक की मौत, परिजन ने मॉब लिंचिंग का आारोप लगाकर हाइवे जाम किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो