scriptकट्टे की नोक पर सराफा व्यापारी भाइयों से लूट, एक गंभीर, ग्वालियर रेफर | Bullion merchant brothers robbed at gunpoint | Patrika News
छतरपुर

कट्टे की नोक पर सराफा व्यापारी भाइयों से लूट, एक गंभीर, ग्वालियर रेफर

80 ग्राम सोना और दस किलो चांदी से भरा बैग छीन ले गए बदमाश

छतरपुरMar 26, 2024 / 11:38 am

Dharmendra Singh

 जिला अस्पताल में भर्ती घायल

जिला अस्पताल में भर्ती घायल

छतरपुर. मातगुवां थाना अंतर्गत ग्राम ककरदा के समीप दो बदमाशों ने दो सराफा व्यापारी भाइयों के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। दोनों घायल व्यापारियों को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां एक की हालत नाजुक होने पर ग्वालियर रेफर किया गया है।
रविवार की रात में अनगौर निवासी देवेन्द्र सोनी और प्रमोद सोनी ग्राम बरद्वाहा के बाजार से लौट रहे थे। ग्राम ककरदा के पास एक
मोड़ की पुलिया के पास दो अंजान लोग खड़े मिले, जिन्होंने बाइक के सामने आकर कट्टा अड्डा दिया। इससे देवेन्द्र ने बाइक रोक दी। उसके बाद अंजान युवकों ने मारपीट कर कट्टे की नोक पर बैग की मांग की। बैंग और बाइक की चाबी छीनकर दोनों युवक मौके से फरार हो गए।
घायल प्रमोद सोनी ने बताया कि अंजान लोग काफी देर तक लाठी और कट्टे के बट्ट से मारपीट करते रहे और जब एक ने कट्टा प्रमोद की कनपट्टी पर लगा दिया तो देवेन्द्र ने उन्हें बैग दे दिया। बैग में 10 किलो चांदी और करीब 80 ग्राम सोना के जेवरात थे। इसकी कीमत उन्होंने लगभग दस लाख रुपए बताई है। हमले में देवेंद्र सोनी की हालात गंभीर है। देवेंद्र सोनी सिर में ज्यादा चोट होने के कारण ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। एएसपी विक्रम सिंह का कहना है कि एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Home / Chhatarpur / कट्टे की नोक पर सराफा व्यापारी भाइयों से लूट, एक गंभीर, ग्वालियर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो