scriptतीन दिन से बकरी को गोद में लेकर घूम रहा परिवार, क्या मिलेगा इंसाफ ? | Family With Goat Reached SP Office Asked For Justice Beaten By Dabang Neighbour | Patrika News
छतरपुर

तीन दिन से बकरी को गोद में लेकर घूम रहा परिवार, क्या मिलेगा इंसाफ ?

गोद में बकरी को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार, एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन…

छतरपुरMar 14, 2024 / 04:52 pm

Shailendra Sharma

chattarpur.jpg

छतरपुर में एक परिवार गोद में बकरी को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा। परिवार ने बताया कि वो बकरी को गोद में लिए इंसाफ की आस में तीन दिनों से भटक रहा है। पहले दिन पुलिस चौकी गए लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई, दूसरी बकरी को गोद में लेकर पुलिस थाने पहुंचे लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई तो अब अपनी फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे हैं। जिस बकरी को परिवार गोद में लिए हुए है उसका एक पैर टूटा हुआ है और परिवार के लोगों के साथ भी मारपीट की गई है।

 


मामला छतरपुर के भैरो गंज गांव का है जहां रहने वाले हरिदास अहिरवार अपने परिवार के साथ बकरी को गोद में लेकर तीन दिनों से पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। एसपी ऑफि पहुंचे हरिदास ने बताया कि तीन दिन पले उनकी बकरी घर के सामने रहने वाले श्रीराम पटेल के दरवाजे पर चली गई थी। इससे नाराज श्रीराम ने बकरी को उठाकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसका पैर टूट गया। हरिदास का ये भी आरोप है कि जब उसने व परिवार के लोगों ने बकरी को मारने का विरोध किया तो श्रीराम व उसके साथियों ने उन्हें जूते से पीटा जिसके कारण उसे व परिवार के लोगों को चोटें भी आई हैं।

यह भी पढ़ें

कलेक्ट्रेट ने युवक ने खाया जहर, कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो

 

 


पीड़ित हरिदास ने बताया कि श्रीराम पटेल दबंग किस्म का है यही वजह है कि उसके खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। घटना के बाद हरिदास गोद में बकरी को लेकर परिवार के साथ पुलिस चौकी गया था जहां उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। दूसरे दिन छतरपुर पुलिस थाने भी गया लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई तो तीसरे दिन बकरी को फिर से गोद में लेकर परिवार के साथ इंसाफ की आस लिए एसपी ऑफिस पहुंच गया। वहीं इस मामले में सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि हरिप्रसाद ने अपने परिवार के साथ आकर एक आवेदन दिया है। पीड़ित परिवार अपने साथ बकरी भी लाया है। मामले में कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देखें वीडियो- सतना लोकसभा सीट का इतिहास

https://youtu.be/CpKuxd5E-6A

Home / Chhatarpur / तीन दिन से बकरी को गोद में लेकर घूम रहा परिवार, क्या मिलेगा इंसाफ ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो