scriptकलेक्ट्रेट में युवक ने खाया जहर, कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो | Troubled by land encroachment, young man consumed poison in collectorate | Patrika News
टीकमगढ़

कलेक्ट्रेट में युवक ने खाया जहर, कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो

सुबह से कलेक्टर से मिलने के इंतजार में कलेक्ट्रेट में बैठे थे पति-पत्नी, शाम को पति का सब्र दे गया जवाब…

टीकमगढ़Mar 13, 2024 / 09:56 pm

Shailendra Sharma

tikamgarh_suicide_attempt.jpg

कलेक्ट्रेट में युवक ने खाया जहर

टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्ट्रेट में युवक के जहर खाते ही वहां हड़कंप मच गया। जहर खाने वाले युवक अपनी पत्नी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचा था और सुबह से कलेक्टर से मिलने के इंतजार में बैठा हुआ था। बताया गया है कि युवक की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा है जिसे लेकर वो परेशान है।

 


घटना शाम करीब 7 बजे के आसपास की है। बताया गया है कि पुरानी टेहरी का रहने वाला सचेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी राधा कुशवाहा के साथ कलेक्ट्रेट गया था। शाम 7 बजे के लगभग सचेंद्र ने यहां पर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने से उसकी हालत बिगड़ने पर उसे उल्टियां होने लगी और वह बेसुध सा हो गया। इस पर उसकी पत्नी जोरों से मदद के किए चीखने लगी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सचेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

दोस्त ने दिया धोखा : लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, टूटी सगाई




collectrate_suicide_attempt.jpg

सचेंद्र की पत्नी राधा कुशवाहा ने बताया कि पुरानी टेहरी के बुनकरयाने में उसकी डेढ़ एकड़ जमीन है। इस पर कुछ लोग कब्जा किए हुए हैं। जमीन को उनके कब्जे से मुक्त कराने के लिए वह लोग कई सालों से प्रशासन के चक्कर काट रहे हैं। रामप्यारी का आरोप है कि अभी कुछ दिन पहले वह इसी मामले को लेकर तहसीलदार के पास गई थी तो उन्होंने धक्के देकर बाहर निकाल दिया था। ऐसे में बुधवार को वह अपनी व्यथा लेकर एक बार फिर से कलेक्टर से मिलने पहुंचे थे। देर शाम तक वह इंतजार करते रहे और फिर उनके पति ने जहर खा लिया। रामप्यारी का कहना है कि जमीन पर कब्जा न हटने से उनके पति मानसिक रूप से बहुत परेशान थे। वहीं इस मामले पर जब कलेक्टर अवधेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं मामले का अभी पता कराता हूं। जिसकी भी लापरवाही होगी कार्रवाई की जाएगी।
देखें वीडियो- B Praak का गाना सुनकर रो पड़े पंडित धीरेंद्र शास्त्री

https://youtu.be/x77qUSUbyvE

Home / Tikamgarh / कलेक्ट्रेट में युवक ने खाया जहर, कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो