scriptबिलखते रहे मासूम बच्चे और नशे में धुत होकर पड़ी रही मां, देखें वीडियो | Innocent children crying and mother lying intoxicated | Patrika News
छतरपुर

बिलखते रहे मासूम बच्चे और नशे में धुत होकर पड़ी रही मां, देखें वीडियो

कॉल करने के घंटों बाद भी न 108 पहुंची और न ही डायल 100…स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

छतरपुरAug 13, 2022 / 08:24 pm

Shailendra Sharma

chhattarpur.jpg

छतरपुर. छतरपुर में एक महिला के अपने दो मासूम बच्चों के साथ सड़क किनारे शराब के नशे में चूर होकर पड़े होने का मामला सामने साया है। जिसकी जानकारी लगाने पर लोगों का हुजूम लग गया। यहां महिला के घंटों तक इस तरह पड़े रहने के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। लोगों कहना है कि महिला के बेसुध पड़े होने की सूचना 108 और डायल 100 पर भी दी थी लेकिन घंटों बाद तक दोनों में से कोई भी मौके पर नहीं पहुंची जिसके कारण स्थानीय लोगों की मदद से उसे प्राइवेट टैक्सी कर अस्पताल भिजवाया गया।

 

बिलखते रहे बच्चे धुत पड़ी रही मां
जानकारी के मुताबिक छतरपुर बस स्टैंड के पास नोगांव रोड पर एक महिला शराब के नशे में मासूम बच्चों के साथ पड़ी हुई थी। लोगों की मानें तो महिला बस से उतरी और उसने एक बंद पड़ी फर्नीचर की दुकान के सामने बैठकर शराब पी और फिर नशा होने पर वहीं ढेर हो गई। ज्यादा शराब पीने के कारण उसकी हालत बिगड़ गई वह नशे में पड़ी थी और उसके मासूम बच्चे मां के आंचल से लिपटकर रो रहे थे। नज़ारा देख वहां लोग एकत्रित होने लगे और हुजूम लग गया। इस तरह महिला तकरीबन 1 घंटे तक सड़क किनारे पड़ी रही।

 

यह भी पढ़ें

15 लाख के सोने के कपड़े पहनकर सड़क पर उतरी हसीना तो रुक गया शहर का ट्रैफिक, देखें वीडियो




न 108 आई और न डायल 100
मासूम बच्चों के बेसुध मां के पास बिलखते होने की जानकारी लगने पर जब एक मीडियाकर्मी मौके पर पहुंचा तो उसने 108 एम्बुलेंस और 100 डायल को कॉल किया पर 1 घंटा गुजरने के बाद भी कोई नहीं आया। जिसके कारण मीडियाकर्मी ने पुलिस कंट्रोल को कॉल करके बताया फिर भी वक्त गुजरा तो दोबारा कंट्रोल को कॉल करके कहा कि वह लोकल लोगों की मदद से उसे प्राईवेट वाहन बैटरी ऑटो टैक्सी से जिला अस्पताल पहुंचा रहा है जिसे कंट्रोलरूम ने स्वीकार कर लिया और पुलिस कंट्रोल ने अस्पताल पुलिस चौकी को इत्तला कर महिला की जानकारी और ईलाज कराने कहा, जहां अस्पताल पहुंचने पर महिला को भर्ती किया गया और उसकी MLC बनाकर अस्पताल चौकी भिजवा दी गई।

 

यह भी पढ़ें

मां से कीमती हुआ मकान ! बेरहम बेटे-बहू रोजाना करते हैं सितम, देखें बुजुर्ग मां से मारपीट का वीडियो



मायके जा रही थी महिला, रास्ते में पी ली शराब
नशे में चूर महिला ने बताया कि उसका नाम कुसुम आदिवासी (पति- बबलू आदिवासी, ससुर- मुन्ना आदिवासी) है वह जिले के बिजावर/मातगुवां थाना क्षेत्र के किसी गांव की रहने वाली (जिसका नाम वह ठीक से नहीं बता या रही) है। उसे रक्षाबंधन का त्योहार मनाने मायके जाना था और पति ने नहीं जाने दिया जिससे उसने जिद की तो उसके पति बब्लू ने उसे बुरी तरह मारा है जिससे वह गुस्से में घर छोड़कर अपने मायके जा रही थी और रास्ते में शराब पी ली थी।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/iFZCSg5RoUo

Home / Chhatarpur / बिलखते रहे मासूम बच्चे और नशे में धुत होकर पड़ी रही मां, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो