scriptअंतरराज्जीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई की दो की युवतियां गिरफ्तार | Interbrassing sex racket busted, two women arrested in Mumbai | Patrika News
छतरपुर

अंतरराज्जीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई की दो की युवतियां गिरफ्तार

– आगंवाड़ी कार्यकर्ता व रिटायर्ड एएसआई संचालित किए थे सेक्स रैकेट-एक युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ा, बिना नंबर की गाड़ी भी हुई जब्त

छतरपुरApr 25, 2018 / 12:34 pm

Samved Jain

Chhatarpur

Chhatarpur

मुरसलीम खान छतरपुर। सिटी कोतवाली क्षेत्र शहर के महोबा रोड स्थित सौंरा रोड में एक मकान में छापामार कार्रवाई कर पुलिस ने लंबे समय आबाद अंतरराज्जीय सेक्स रैकेट का पुलिस ने भड़ाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से सेक्स रैकेट संचालक रिटायर्ड एएसआई, एक युवक व दो युवतियों को पुलिस ने धर दबोचा। इस दौरान मौके से आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया गया। पुलिस के पूछताछ में पता चला कि पकड़ी गईं युवतियां मुंबई की रहने वाली हैं। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है। यह सेक्स रैकेट पूरी तरह हाई प्रोफाइल तरीके से चल रहा था। वॉट्सएप पर ही कॉल गल्र्स की तस्वीरें व उनके रेट ग्राहकों को भेज दिए जाते थे।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर ने बताया कि करीब बीस दिन पहले पुलिस को एक नंबर मिला था। बताया गया था कि इस नंबर पर वॉट्सएप पर हाय लिखने से लड़कियों की तस्वीर आ जाती है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। कार्रवाई के लिए इस नंबर को स्टाफ के कुछ लोगों को दिया गया। जिनके द्वारा इस नंबर पर हाय लिखकर भेजा तो कुछ लड़कियों की तस्वीरें आईं। वॉट्सएप पर ही और लड़कियों की तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया तो और भी लड़कियों की तस्वीरें भी आ गईं। इसके बाद यह बात हुई कि कहां पर आना है। वॉट्सएप पर ही मैसेज आया कि महोबा रोड पर स्थित मरूति एजेंसी के अलग से सौंरा रोड पर जरीना के मकान में आना है।
बेहद सावधानी से की पुलिस ने कार्रवाई
तब एएसपी ने दो कर्मियों को सादा डे्रेस में ग्राहक बनाकर भेजा। जैसे ही सादा ड्रेस में पहुंचे पुलिस कर्मियों की मिस कॉल एएसपी के मोबाइल पर पहुंची बैसे ही बैसे ही पुलिस टीम ने मकान में छापामार कार्रवाई की। मौके से हरी सिंह, मो. इरफान सहित दो लड़कियों को पकड़ लिया। वहां पर अपत्तिजनक सामान व एक बिना नंबर की कार जब्त की। पकड़े गए आरोपियों पुलिस कोतवाली लाई।
ये चलाते थे सेक्स रैकेट
एएसपी जयराज कुबेर ने बताया कि जिस जगह सेक्स रैकेट चल रहा था वह मकान जरीना पति स्व. उस्मान खान का है। जरीना बगमऊ में आंगनवाड़ी में कार्यरत है। वर्ष २००७ में पुलिस एएसआई के पद से रिटायर्ड हुआ हरि सिंह व जरीना मिलकर सेक्सरैकेट को चला रहे थे। जरीना अपने मकान में ही सेक्स रैकेट चलवाती थी। हरि सिंह लड़कियों को बाहर से लाकर सप्लाई करने का काम करता था। एएसपी का कहना है कि जरीना पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी। उसकी तलाश की जा रही है।
ये रहे कार्रवाई में शामिल
मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे एएसपी जयराज कुबेर, सीएसपी राकेश शंखवार, सिटी कोतवाली टीआई संधीर चौधरी, मातगुवां थाना प्रभारी माध्वी अग्निहोत्री पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिससे सेक्स रैकेट के अड्डे में हड़कंप मच गया।
इन स्थानों पर चल रहा देह व्यापार
शहर में कुछ अन्य स्थानों पर भी देह व्यापार चल रहा है। शहर के बीड़ी कॉलोनी, नारायणपुरा रोड, महोबा रोड, सटई रोड, पन्ना रोड सहित करीब आधा दर्जन स्थानों पर देह व्यापार का धंध चल रहा है।
इनका कहना
सेक्स रैकेट पकड़े जाने के मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।
जयराज कुबेर, एएसपी छतरपुर

Home / Chhatarpur / अंतरराज्जीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई की दो की युवतियां गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो