scriptशादी के सालभर के भीतर मौत : पिता का आरोप दहेज के लिए बेटी को मार डाला | Newlywed die within a year of marriage | Patrika News
छतरपुर

शादी के सालभर के भीतर मौत : पिता का आरोप दहेज के लिए बेटी को मार डाला

जहर खाने से नवविवाहिता की मौत..आत्महत्या-हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस…

छतरपुरNov 19, 2021 / 08:31 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur.jpg

छतरपुर. छतरपुर में शादी के सालभर के अंदर एक नवविवाहिता की जहर खाने से मौत हो गई। मामला गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर आजाद वार्ड-1 का है। मृतका के पिता का आरोप है कि दहेज के लालच में ससुरालवालों ने बेटी को जहर देकर मार डाला। वहीं पति दहेज मांगने की बात से इंकार कर रहा है। उसका कहना है कि पत्नी मायके जाने के लिए कह रही थी और उसने कुछ दिन बाद साथ में चलने के लिए कहा था। मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का इसकी गुत्थी पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है।


शादी के सालभर के भीतर मौत
गढ़ीमलहरा क्षेत्र की रहने वाली अंकिता की शादी 6 दिसंबर 2020 को गढ़ीमलहरा के रहने वाले विष्णु अरजरिया के साथ हुई थी। अंकिता के पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिए बेटी को परेशान करते थे। दहेज के तौर पर एक लाख रुपए की मांग की जा रही थी और मैंने खुद 15 दिन पहले फसल बेचकर बेटी के ससुराल वालों को 50 हजार रुपए दिए थे। पिता का आरोप है कि 50 हजार रुपए देने के बाद भी दहेज लोभी ससुरालवालों की प्रताड़ना कम नहीं हुई और अब बेटी अंकिता को उन्होंने जहर देकर मार दिया।

 

ये भी पढ़ें- एक महिला, दो पति…पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी

 

पति कर रहा दहेज मांगने से इंकार
वहीं अंकिता के पति विष्णु दहेज के आरोपों को सिरे से नकारा है। उसका कहना है कि दहेज मांगने जैसे कोई बात ही नहीं है। हमने कभी दहेज की मांग नहीं की। पति विष्णु ने बताया कि वो खुशी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहे थे। पत्नी अंकिता ने उससे मायके जाने के लिए कहा था जिस पर उसने कहा कि कुछ दिन बाद शादी है तब दोनों साथ चलेंगे। अंकिता ने जहर क्यों खाया इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। अंकिता के परिजन और पति के बयान लेने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

देखें वीडियो- वायरल वीडियो में हैकर ने बताया ठगी का तरीका

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85oxbt

Home / Chhatarpur / शादी के सालभर के भीतर मौत : पिता का आरोप दहेज के लिए बेटी को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो