scriptएक महिला, दो पति…पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी | Women marry another man without giving divorce to first husband | Patrika News
भिंड

एक महिला, दो पति…पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी

पहले पति को तलाक दिए बिना महिला ने की दूसरी शादी..पहले पति से भरण-पोषण का खर्च भी लेती रही..
 

भिंडNov 19, 2021 / 05:27 pm

Shailendra Sharma

bhind.jpg

,,

भिंड. भिंड में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है यहां एक महिला ने दो लोगों से शादी कर ली। पहले पति से तलाक लिए बगैर महिला दूसरे पति के साथ रह रही थी। जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो वो पुलिस थाने पहुंचा और पत्नी दिलाने की गुहार लगाई। हैरानी की बात तो ये है कि महिला ने पहले पति को तलाक नहीं दिया है और उससे भरण-पोषण का खर्च भी ले रही है और दूसरे व्यक्ति के साथ शादी कर घर बसा लिया।

 

पहला पति बोला- मेरी पत्नी वापस करा दो
भिंड जिले के कौहार गांव के रहने वाले धर्मेन्द्र जाटव मेहगांव थाने पहुंचा और पत्नी दिलाने की मांग की। धर्मेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 4 मार्च 2017 को भिंड की रहने वाली राखी से हुई थी। शादी के बाद पत्नी राखी एक साल तक ससुराल में रही। वो दिल्ली में नौकरी करता है तो कुछ दिनों तक पत्नी को अपने साथ दिल्ली में भी रखा लेकिन बाद में अपने मायके आ गई और फिर वापस नही लौटी। धर्मेन्द्र ने बताया कि बाद में राखी ने मायके में रहते हुए उस पर भरण पोषण का केस लगाया जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर वह राखी को हर महीने 3500 रुपए भरण पोषण के लिए देता है। धर्मेन्द्र ने ये भी बताया कि उसे जब इस बात का पता चला कि राखी ने दूसरी शादी कर ली है तो वो राखी के माता-पिता के पास पहुंचा। राखी के परिजन ने उससे केस वापस लेने के लिए दो लाख रुपए की मांग की। उसने राखी के दूसरे पति से भी बात की लेकिन वो भी नहीं माना।

 

ये भी पढ़ें- बदले की आग में जल रही महिला ने भाई से कराई पति की हत्या

 

पत्नी बोली- पहला पति मुझे पसंद नहीं…
वहीं थाने पहुंची राखी ने पुलिस के सामने साफ लफ्जों में कहा कि उसे पहला पति धर्मेन्द्र पसंद नहीं है। इसलिए वो दूसरे पति के साथ रहेगी। वहीं दूसरा पति राय सिंह का कहना है कि उसे राखी की पहली शादी की कोई जानकारी नहीं है। राखी ने करीब एक साल पहले 28 दिसंबर 2020 को राय सिंह से शादी की थी। बता दें कि धर्मेन्द्र से राखी के तलाक का केस अभी तक कोर्ट में चल रहा है।
देखें वीडियो- हैकर ने बताया ठगी का तरीका

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85oxbt

Home / Bhind / एक महिला, दो पति…पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो