scriptपहले स्कूटी चुराई, पेट्रोल खत्म हुआ तो उड़ा ली दूसरी बाइक, पकड़े गए तीन आरोपी | petrol of stolen scooty ran out youths stole another bike caught | Patrika News
छतरपुर

पहले स्कूटी चुराई, पेट्रोल खत्म हुआ तो उड़ा ली दूसरी बाइक, पकड़े गए तीन आरोपी

दो लड़कों के नाबालिग होने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ा..तीसरे आरोपी को भेजा गया जेल

छतरपुरAug 19, 2022 / 08:58 pm

Shailendra Sharma

bike.jpg

छतरपुर. बाइक चुरा कर भाग रहे दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पकडऩे में पुलिस ने सफलता हासिल की है। बताया गया है कि तीनों चोरों ने अलग-अलग स्थानों से दो वाहन चुराए। एक वाहन मालिक की शिकायत पर पुलिस की तत्परता के चलते उन्हें पकड़ लिया गया। पकड़े गए चोरों में से दो नाबालिग चोरों को थाने से छोड़ दिया गया जबकि एक के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया है।

 

दो नाबालिगों को पुलिस ने छोड़ा, तीसरे को जेल
थाना प्रभारी प्रमोद रोहित ने बताया कि इंद्रपाल सिंह सेंगर पुत्र किशनपाल सिंह सेंगर निवासी करारागंज की बाइक घर के बाहर खड़ी थी जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। इंद्रपाल ने चोरी की सूचना डायल 100 को दी और जानकारी मिलते ही पुलिस ने चोरों को धरमपुरा गांव के पास दबोचा लिया। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दो आरोपी नाबालिग हैं। 18 वर्षीय आरोपी रोहित खटीक पिता रामधन खटीक टीकमगढ़ जिले के मैन का रहने वाला है। जबकि 15 वर्षीय आरोपी झांसी जिले के बड़ागांव का तथा 11 वर्षीय आरोपी दिल्ली का निवासी है। थाना प्रभारी प्रमोद रोहित ने बताया कि दो नाबालिग आरोपियों को छोड़ दिया गया है। जबकि 18 वर्षीय आरोपी रोहित के खिलाफ धारा 457, 380 आइपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।

 

यह भी पढ़ें

हे भगवान ! 10 मिनट तक रोड पर पत्नी की लाश को कलेजे से लगाकर बिलखता रहा पति, वीडियो बनाते रहे लोग



दिल्ली से बस में आए और फिर चुराए दो वाहन
आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि वे तीनों दिल्ली में अपने-अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। अपने अभिभावकों को बिना बताए तीनों दिल्ली से छतरपुर के लिए निकले थे। बीती रात करीब 11 बजे तीनों मऊरानीपुर में बस से उतर गए। तीनों ने एक राय होकर मऊरानीपुर से एक स्कूटी चोरी की और नौगांव की तरफ आने लगे। इसी बीच ग्राम करारागंज के समीप स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया इसलिए उन्होंने करारागंज से इंद्रपाल की बाइक चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों ने अन्य चोरियों के संबंध में भी पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

देखें वीडियो- दिलदहला देने वाला वीडियो, खेलते खेलते तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची

 

 

https://youtu.be/6c0MY3lkYC0

Home / Chhatarpur / पहले स्कूटी चुराई, पेट्रोल खत्म हुआ तो उड़ा ली दूसरी बाइक, पकड़े गए तीन आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो