scriptश्वेता विजय ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर कराई थी बेरियाट्रिक सर्जरी | Shweta Vijay had spent two lakhs three months ago bariatric surgery | Patrika News
छतरपुर

श्वेता विजय ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर कराई थी बेरियाट्रिक सर्जरी

एक-एक हजार पेज की कॉल डिटेल: एक आरोपी की बड़ी हस्ती के साथ नेपाल यात्रा पर भी नजर

छतरपुरOct 06, 2019 / 01:40 am

हामिद खान

श्वेता विजय ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर कराई थी बेरियाट्रिक सर्जरी

श्वेता विजय ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर कराई थी बेरियाट्रिक सर्जरी

छतरपुर/इंदौर. हनीट्रैप मामले में पुलिस के पास हर आरोपी युवतियों के मोबाइल नंबर की करीब एक-एक हजार पेज की कॉल डिटेल है, जिसमें कई बड़ी हस्तियों से लगातार बात होने की पुष्टि हुई है। एक बड़ी हस्ती के साथ एक युवती ने पिछले दिनों नेपाल यात्रा की थी, इसकी भी जानकारी हासिल की जा रही है।
आरोपी युवतियों के लगाकर बड़े अफसर और राजनेताओं से मिलने के लिए आना जाना था, एसआइटी और साइबर टीम वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की भी छानबीन की तैयारी कर रही है। कुछ नेता और अधिकारियों को वीडियो फुटेज मिले हैं, उसे और पुख्ता करने के लिए पुलिस टीम कॉल डिटेल की बारीकी से छानबीन कर रही हैैै। साइबर सेल की टीमों को इस पर लगाया गया है। एसआइटी चीफ स्पेशल डीजी राजेंद्र कुमार ने पूर्व चीफ संजीव शमी से पूरा रिकॉर्ड ले लिया है। साइबर सेल के एडीजी बनाए गए मिलिंद कानस्कर अभी आरएपीटीसी में पदस्थ हैं। उन्होंने पूर्व एसआइटी के सदस्यों को तलब कर जानकारी ली है और अब उनके निर्देश पर जांच तेज हो गई है। स्पेशल डीजी राजेेंद्र कुमार शनिवार को इंदौर आकर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र और अन्य अफसरों से मुलाकात कर सकते हैं।
पुलिस टीमों ने कॉल डिटेल के आधार पर कुछ बड़ी हस्तियों को चिह्नित किया है। उनकी पूर्व में रही पोस्टिंग और जिम्मेदारी की डिटेल संबंधित विभाग से मांगी है। कॉल डिटेल से लगातार संपर्क स्थापित हो रहा है। सूत्र बताते हैं, सीसीटीवी फुटेज मिलने की स्थिति में वह पुख्ता सबूत बन जाएगा। पुलिस का जांच के दौरान पहले आरोपी आरती के घर से बेरियाट्रिक सर्जरी से संबंधित कुछ दस्तावेज मिले थे। बाद में यह बात सामने आई कि श्वेता विजय ने भी सर्जरी इंदौर में ही कराई है। इंदौर के निजी अस्पताल में श्वेता विजय के नाम से जून में 5 दिन एडमिट रहने की जानकारी मिली है। सर्जरी के एवज में करीब 1 लाख 90 हजार रुपए की नकद राशि जमा करने की बात भी सामने आ रही है।

Home / Chhatarpur / श्वेता विजय ने तीन महीने पहले ही दो लाख खर्च कर कराई थी बेरियाट्रिक सर्जरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो