scriptमहिला की मौत पर अस्पताल में क्यों किया हंगाम, जाने पूरी खबर | Why did the weather happen in the hospital on the death of the woman? | Patrika News
छतरपुर

महिला की मौत पर अस्पताल में क्यों किया हंगाम, जाने पूरी खबर

मायके पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप

छतरपुरJul 20, 2019 / 01:54 am

हामिद खान

Why did the weather happen in the hospital on the death of the woman?

Why did the weather happen in the hospital on the death of the woman?


छतरपुर. महाराजपुर थाना क्षेत्र के नैगुवां गांव में एक महिला की जहर खाने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है और जिला अस्पताल में हंगामा किया। जानकारी के अनुसार महाराजपुर थाना क्षेत्र के नैगुवां गांव निवासी आरती यादव (२५) पति शिवराम यादव रात में अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। जिससे हालत बिगड़ गई। परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए छतरपुर के महीसी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
वहीं जिला अस्पताल में उसके मायके पक्ष कुलपहाड़ से भी लोग आ गए और मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि सास-ससुर व पति ने महिला के साथ बैल्ट से पीट-पीटकर हत्या की है। जिसके बाद उन्होंने हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए मुंह में हेयर डाई डालकर कहानी रची है। मृतिका के मायके पक्ष के लोगों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया। घटना की खबर लगते ही तहसीलदार, सिविल लाइन टीआई विनायक शुक्ला, जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों को जांच का आश्वासन दिया। जिसके बाद पीएम कराया जा सका। वहीं महाराजपुर थाना प्रभारी याकूब खान का कहना है कि जैसे ही इस बात की जानकारी लगी तो वह पुलिस बल के साथ ग्राम नैगुवां पहुंचे और पूरे मामले की जांच की जा रही है। जैसे ही पीएम रिपोर्ट और मर्ग डायरी चौकी से आने पर मामले की जांच की जाएगी।

Home / Chhatarpur / महिला की मौत पर अस्पताल में क्यों किया हंगाम, जाने पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो