scriptनहाते हाथी को दो ग्रामीणों ने दिखा दिया टॉर्च और फिर चला जंगल का कानून… | Elephant attacked 2 villagers returning from marriage,1 died painfully | Patrika News
जशपुर नगर

नहाते हाथी को दो ग्रामीणों ने दिखा दिया टॉर्च और फिर चला जंगल का कानून…

Elephant Attack In Jashpur Nagar : शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो ग्रामीणों पर हाथी ने हमला कर दिया। इस हमले में एक की दर्दनाक मौत हो गई।

जशपुर नगरMar 18, 2024 / 12:27 pm

Kanakdurga jha

hathi_animal.jpg
Elephant Attack In Jashpur Nagar : जशपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गजराज यमराज का अवतार लेकर दो ग्रामीणों पर बरस पड़े। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो ग्रामीणों पर हाथी ने हमला कर दिया। इस हमले में एक की दर्दनाक मौत हो गई।

Elephant Attack In Jashpur Nagar : बताया जा रहा है की, बगीचा वन परिक्षेत्र के एक पसिया गांव के समीप रविवार को दो लोगों के ऊपर हाथियों ने हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह से घायल खुलेश्वर को बगीचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। (elephant attack)

Elephant Attack : दोनों युवक बगीचा क्षेत्र के अपने गांव नवगुटरी से ग्राम पंचायत पसिया में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। रात के अंधेरे में घर लौटते समय युवक जंगल के रास्ते से टार्च जलाकर चल रहे थे। (elephant terror) इसी दौरान युवक के टार्च की रोशनी हाथी पर पड़ी। टार्च की रोशनी से भड़के हाथियों ने उन पर हमना बोल दिया। जिससे एक युवक की मौत हो गई। वहीँ दूसरे ने भागकर अपनी जान बचा ली। इस हमले से इलाके में हाथियों के प्रकोप से हड़कंप मच गया है। (elephant terror in jashpur nagar)

Home / Jashpur Nagar / नहाते हाथी को दो ग्रामीणों ने दिखा दिया टॉर्च और फिर चला जंगल का कानून…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो