scriptहोली के दिन बड़ा हादसा! रायपुर के फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी | Breaking: massive fire broke out in furniture warehouse of Raipur | Patrika News
रायपुर

होली के दिन बड़ा हादसा! रायपुर के फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी

Fire broke out in Raipur’s furniture warehouse: छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल आज सुबह छत्तीसगढ़ विज्ञान केंद्र इलाके में स्थित विराज फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर से लपटें दिखाई दे रही थी। आगजनी की घटना से लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

रायपुरMar 25, 2024 / 10:36 am

Khyati Parihar

fire_in_raipur.jpg
Breaking News: छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल आज सुबह छत्तीसगढ़ विज्ञान केंद्र इलाके में स्थित विराज फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर से लपटें दिखाई दे रही थी। आगजनी की घटना से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व दमकल टीम को दी। मौके पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियां आग बुझाने में लग गई है।
यह भी पढ़ें

बीजापुर में नक्सलियों ने खेला खूनी खेल, स्माल एक्शन टीम ने आरक्षक को मारी गोली….लोगों में फैली सनसनी

Fire broke out in Raipur’s furniture warehouse: यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है, जहां होली के दिन ही सुबह-सुबह लोगों ने विराज फर्नीचर के गोदाम में धुआं उठते देखा। देखते ही देखते आग इतनी भीषण हो गई कि पूरा गोदाम चपेट में आ गया। आग की लपटों को देख लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना पाकर पहुंची दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल आगजनी की (Raipur Breaking) यह घटना कैसे हुई इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

Home / Raipur / होली के दिन बड़ा हादसा! रायपुर के फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, देखकर लोगों में मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो