scriptAccident: रिश्ते ने बहन को किया मजबूर, कुएं में लगाई छलांग, मौत | Accident: Elder sister dies to save her sister in well | Patrika News
छिंदवाड़ा

Accident: रिश्ते ने बहन को किया मजबूर, कुएं में लगाई छलांग, मौत

मीरा भी बहन को बचाने के लिए कुएं में कूद पड़ी।

छिंदवाड़ाMay 31, 2020 / 11:58 am

ashish mishra

accident

accident

छिंदवाड़ा. मोहगांव थाना क्षेत्र में शनिवार शाम आपसीविवाद की वजह से कुएं में कूदी छोटी बहन को बचाने गई बड़ी बहन की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहगांव थाना अंतर्गत मुंगनापार में मीरा काटोले(35) काफी समय से मायके में रह रही थी। वहीं छोटी बहन वंदना खवसे(32) ने भी मायके में ही घर बना लिया था। शनिवार शाम पारिवारिक विवाद के कारण वंदना ने घर के पास बने कुएं में छलांग लगा दी। बड़ी बहन मीरा भी बहन को बचाने के लिए कुएं में कूद पड़ी। इस हादसे में मीरा की मौत हो गई। मोहगांव थाना प्रभारी गोपाल सिंह घासले ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक विवाद का सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी
बटकाखापा थाना क्षेत्र में निशुल्क गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। शनिवार को ठगी के शिकार हुए लोगों ने थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जानकारी के अनुसार आरोपी ने 21 से 27 मई के बीच कामठी मढ़ी, पांडु सहित अन्य क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच पहुंचकर प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत निशुल्क गैस कनेक्शन दिलाने की बात कही और 150 से अधिक लोगों ने उनके दस्तावेज सहित हस्ताक्षर ले लिए। आरोपी ने दस्तावेज एवं हस्ताक्षर के आधार पर पीडि़तों के अकाउंट से पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर करा लिए। थाना प्रभारी कोमल दीयावार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो