scriptशहर में भी मतदान बहिष्कार का ऐलान | Announcement of poll boycott in city too | Patrika News
छिंदवाड़ा

शहर में भी मतदान बहिष्कार का ऐलान

वार्ड क्रमांक-40 बजरंग नगर के रहवासियों ने गली में लगाया बैनर, कहा-नहीं देंगे हम वोट, सडक़ का निर्माण अधूरा छोड़ा

छिंदवाड़ाNov 14, 2018 / 11:44 am

Rajendra Sharma

chhindwara

MP ELECTION

छिंदवाड़ा. विधानसभा चुनाव में मतदान बहिष्कार की हवा ग्रामीण इलाकों से अब शहर में पहुंच गई है। नगर निगम के अधीन वार्ड क्रमांक- 40 बजरंग नगर के रहवासियों ने सडक़ नहीं बनने से हो रही परेशानी को देखते हुए वोट न डालने का बैनर गली में लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वे सडक़ निर्माण अधूरा छोडऩे के निगम के व्यवहार से नाराज हैं।
स्थानीय सुंदर लाल मालवी ने बताया कि बजरंग नगर में राधाकृष्ण मंदिर से दिनेश कराड़े के घर तक सडक़ का निर्माण नगर निगम द्वारा तीन माह पहले शुरू किया गया था। इस सडक़ को अधूरा छोड़ दिया गया। दो माह से काम बंद हो गया। क्षेत्रवासी पार्षद, विधायक और नगर निगम अधिकारियों के पास गए, लेकिन उन्हें केवल आश्वासन भी दिया। रोड का निर्माण अधूरा रहने
से बच्चों के पैर में गिट्टियां गड़ रहीं हैं। कई बार वे लहुलुहान हो जाते हैं। इसके चलते इस गली के निवासियों ने मतदान बहिष्कार का निर्णय लिया है।
पार्षद बोले- हम क्या करें

वार्ड क्रमांक-40 के पार्षद तरुण कराड़े का कहना है कि बजरंग नगर में राधाकृष्ण मंदिर से दिनेश कराड़े के घर तक सडक़ का निर्माण तीन माह पहले शुरू हुआ था लेकिन स्थानीय किसान रामू चरपे ने अपनी कृषि भूमि आने पर निर्माण रूकवा दिया। यह सडक़ करीब 80 मीटर बन रही थी। उन्होंने समझाने की कोशिश की। इस स्थिति में वे क्या कर सकते हैं। तब से सडक़ निर्माण अधूरा पड़ा हुआ है। इसी तरह माली मोहल्ले के युवाओं ने मतदान बहिष्कार का निर्णय लिया है। ये लोग गुरैया से परासिया रोड के बीच सडक़ को लेकर नाराज हैं। इस सडक़ को बनवाने के लिए नगर निगम से प्रयास किए जा रहे हैं।
माली मोहल्ला में भी लगाया बोर्ड

गुरैया रोड से परासिया रोड तक तीन किमी की रोड की खस्ता हालत को देखते हुए क्षेत्रीय युवाओं ने भी मतदान बहिष्कार का बोर्ड लगा दिया है। माली मोहल्ले के युवाओं का कहना है कि इस सडक़ के न बनने से पूरे क्षेत्र में परेशानी हो रही है। जनप्रतिनिधि और अधिकारियों ने कभी भी उनकी नहीं सुनी। इस नाराजगी के चलते वे 28 नवम्बर को मतदान नहीं करेंगे।

Home / Chhindwara / शहर में भी मतदान बहिष्कार का ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो