scriptजहां जगह मिली वहीं बना लिए घर | Built a house where the place was found | Patrika News
छिंदवाड़ा

जहां जगह मिली वहीं बना लिए घर

जनपद पंचायत सौसर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत पारडसिंगा में इंदिरा आवास के हालात खराब है। यहां पर लोगों को जहां खाली जगह मिली वही अपना घरौंद बनाकर रह रहे हैं।

छिंदवाड़ाNov 15, 2019 / 05:45 pm

Sanjay Kumar Dandale

 chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा/पारडसिंगा/जनपद पंचायत सौसर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत पारडसिंगा में इंदिरा आवास के हालात खराब है। यहां पर लोगों को जहां खाली जगह मिली वही अपना घरौंद बनाकर रह रहे हैं।
बताया जाता है कि इंदिरा आवास में हाईटेंशन लाइन के नीचे भी लोगों द्वारा अपना झोपड़ा बना लिया है। जिसकी खबर ग्राम पंचायत प्रतिनिधि एवं सचिव को है लेकिन वह आंख बंद करके यह सब देख रहे है। इंदिरा आवास का जिस हितग्राहियों को लाभ मिलना चाहिए उस हितग्राही को इंदिरा आवास का पट्टा नहीं मिल रहा है तथा शासन की किसी योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदिरा आवास में बने पक्के मकानों में हितग्राही द्वारा अपना मकान किराए से देकर एवं वह स्वयं भी उस मकान में निवास कर रहा हैं। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत पारडसिंगा को इंदिरा आवास तरफ ध्यान देना चाहिए जिससे वास्तविक हितग्राहियों को पट्टा मिल सके एवं मध्यप्रदेश शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को मिल सके।

Home / Chhindwara / जहां जगह मिली वहीं बना लिए घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो