नरवाई जलाई तो दर्ज हो गई एफआइआर

नरवाई जलाई तो दर्ज हो गई एफआइआर

Sunil Lakhera | Publish: Apr, 17 2019 05:01:29 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

अनुविभागीय के सभी पटवारी और अधिकारियों को सख्त निर्देश

अमरवाड़ा . जिले के अमरवाड़ा तहसील अंतर्गत नरवाई जलाने पर इन दिनों प्रशासन सख्त नजर आ रहा है।
अनुविभागीय अधिकारी मधुवन्त धुर्वे ने इस संबंध में अनुविभागीय के सभी पटवारी और अधिकारियों को सख्त निर्देश देकर नरवाई जलाने वाले खेत एवं भूमि स्वामियों को जानकारी मांगी गई है इसके आधार पर खेत में नरवाई जलाई पाई गई तो उनके विरुद्ध पुलिस एफ आइआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा कि थाना को भी प्रकरण कायम करने के निर्देश जा रहे हैं। नरवाई जलाने वाले खेतों के भू स्वामियों पर सम्बंधित धारा की कार्रवाई की जा रही है।
झोलाछाप की भरमार- विकासखंड सौंसर के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार है। प्रत्येक गांव में एक दो झोलाछाप बंगाली डॉक्टर अपनी दुकान चला रहे हैं और ग्रामीण जनता को लूटने का कार्य कर रहे हैं। इन झोलाछाप बंगाली डॉक्टरों के पास ना कोई डिग्री है और न ही रजिस्ट्रेशन नंबर। क्षेत्र के बोरगांव, खैरीतायगांव तीनखेड़ा, पारडसिंगा, कबर पीपला, सातनूर सावंगा आदि अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में झोलाछाप का क्लीनिक है। ग्रामीणों ने चिकित्सा विभाग के जिम्मेदारों से क्षेत्र का दौरान इन झोलाछाप पर कार्रवाई की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned