scriptबस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, फंसे लोगों को निकालने के लिए बुलाया गैस कटर | Bus and truck collision in Chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, फंसे लोगों को निकालने के लिए बुलाया गैस कटर

आमने-सामने की भिड़ंत में कई यात्रियों की हालत गंभीर

छिंदवाड़ाSep 23, 2021 / 09:56 am

deepak deewan

Bus and truck collision in Chhindwara

Bus and truck collision in Chhindwara

छिंदवाड़ा. नागपुर-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे पर सिल्लेवानी की घाटी में यात्री बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में यात्री बस चालक सहित तीन लोग गम्भीर घायल हुए हैं। दुर्घटना के चलते एक यात्री महिला बस में फंस गई थी, जिसे गैस कटर से सीट को काटने के बाद निकाला गया, इसमें काफी समय लगा जिसके चलते दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया था।

बुधवार को दोपहर बाद यह दुर्घटना हुई. ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि लाड़ली बस सिवनी से पांढुर्ना यात्रियों को लेकर जा रही थी। सिल्लेवानी की घाटी में सौंसर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के साथ बस की भिड़ंत हो गई। बस में 22 यात्री सवार थे। इनमें से 6 लोगों को चोटें आई थी, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

takkar2.jpg

प्राथमिक इलाज के बाद 3 लोग छुट्टी लेकर चले गए, जबकि बस का चालक गोकुल, यात्री विक्रम कुशवाह एवं एक महिला गम्भीर घायल है। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद काफी देर तक यातायात दोनों तरफ से बाधित रहा जिससे यहां लंबा जाम लग गया था. पुलिस ने घंटो मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया.

मंत्री का रिश्तेदार बतानेवाले युवक पर FIR, गृहमंत्री के नाम की दे रहा था धौंस

जानकारी के अनुसार टक्कर के बाद बस यात्रियों में कोहराम मच गया. एक महिला दुर्घटनाग्रस्त बस में बुरी तरह फंस गई. वह चालक के ठीक पीछे वाली सीट पर बैठी थी जिसके चलते उसके दोनों पैर सीट में फंस गए थे। उसे निकालने की बहुत कोशिश की गई लेकिन अंतत: पुलिस ने गैस कटर बुलाकर सीट कटवाई. इसके के बाद ही महिला को बाहर निकाला जा सका.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848liz

Home / Chhindwara / बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, फंसे लोगों को निकालने के लिए बुलाया गैस कटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो