scriptयुवक बोला- ‘कोरोना सरकार का खेल, लोग साथ दें तो करेंगे बड़ा आंदोलन’, वीडियो वायरल | corona is government game people support then start movement video | Patrika News
छिंदवाड़ा

युवक बोला- ‘कोरोना सरकार का खेल, लोग साथ दें तो करेंगे बड़ा आंदोलन’, वीडियो वायरल

छिंदवाड़ा में नाइट कर्फ्यू के दौरान कोतवाली थाना इलाके में एक युवक ने अपने वाहन पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट कर लोगों से सरकार और कोरोना के खिलाफ खड़े होकर आंदोलन करने का आग्रह किया।

छिंदवाड़ाApr 04, 2021 / 08:20 pm

Faiz

news

युवक बोला- ‘कोरोना सरकार का खेल, लोग साथ दें तो करेंगे बड़ा आंदोलन’, वीडियो वायरल

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के कोतवाली थाना इलाके में आने वाले राज टॉकीज क्षेत्र में शनिवार की रात कार पर सवार एक ने अपने वाहन पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट कर लोगों से देश की सरकार और कोरोना के खिलाफ खड़े होकर आंदोलन करने का आग्रह किया। लंबे समय तक युवक अपने वाहन पर सवार होकर लोगों को संबोधित करता रहा। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ से लगी सीमाएं सील, CM ने कहा- जरूरत पड़ने पर लॉकडाउन भी लगेगा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dygk

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों से की उनकी बात सुनने की अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाषण देने वाले युवक ने अपना नाम गगन चौधरी बताया, जो शहर के ओम आदित्य धाम कॉलोनी परासिया रोड पर है। उसने कहा किसान आंदोलन भी वह स्वयं चला रहे हैं और अब कोरोना के खिलाफ जनता का सहयोग मिलते तो वो आंदोलन करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि, सरकारें आम जनता को गुमराह कर रही है। संबोधन के दौरान राज टॉकीज क्षेत्र में मौजूद लोगों से कहा कि, वो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होकर उनकी बातों को ध्यान से सुने।

इस दौरान उन्होंने कोरोना की वजह से अपने परिवार के दो लोगों की मौत होने का भी जिक्र किया। काफी देर बाद कोतवाली थाना से दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। युवक को शांत करने और समझाइश देने की कोशिश कि, लेकिन उन्होंने पुलिस की एक न मानी। कुछ समय समझाइश देने के बाद पुलिस द्वारा युवक को उसी के वाहन में बैठाकर पुलिस थाना ले गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dxud

Home / Chhindwara / युवक बोला- ‘कोरोना सरकार का खेल, लोग साथ दें तो करेंगे बड़ा आंदोलन’, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो