scriptघरों की छतों के ऊपर से लटक रहे हैं बिजली के तार | hanging from the top of the electric wire | Patrika News
छिंदवाड़ा

घरों की छतों के ऊपर से लटक रहे हैं बिजली के तार

बिजली कम्पनी की लापरवाही

छिंदवाड़ाApr 29, 2019 / 02:02 pm

sunil lakhera

hanging from the top of the electric wire

घरों की छतों के ऊपर से लटक रहे हैं बिजली के तार

बोरगांव . नगर के कई वार्डों में बिजली कम्पनी की लापरवाही की वजह से बिजली के तार लोगों के घरों की ऊपर से गुजर रही है वहीं तार लटक रहे है।
गौरतलब है कि नगर के कई वार्डों में घरों की छतों के ऊपर से बिजली के तार लटक रहे हैं। जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना होने की आशंका बनी हुई है। नागरिकों का कहना है कि कि मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी द्वारा जनहित में सुरक्षात्मक कोई कार्य न कराकर लापरवाही पूर्वक कार्य किया जा रहा है इसका खामियाजा नागरिकों को भुगतना पड़ सकता है।
नागरिकों ने समस्याओं को देखते हुए घरों के ऊपर से गुजर रहे बिजली के एवं खुले और झूलते तारों को सुरक्षा की दृष्टि से जल्द से जल्द केबल के परिवर्तित किया जाना चाहिए जिससे कि घरों की छतों के ऊपर से जाने वाली लाइन से कोई जनहानि ना हो ।
गर्मी के दिनों में बिलों से बाहर निकल रहे जहरीले जीव-जन्तु- भीषण गर्मी का असर सिर्फ मनुष्य के साथ ही जीव जंतुओं पर भी पड़ रहा है। गर्मी के कारण जहरीले जंतु भी अपने बिलों से बाहर निकलने लगे है।
ग्राम गुजरखेड़ी में शनिवार रात को गांव के रमेश भांगे के घर पर एक सांप निकला । जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी । सांप घर के अंदर एक आलमारी नुमा स्थान पर फन फैलाए बैठा था। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत कर इस सांप को पहले घर से बाहर निकाला और पकडक़र उसे जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया।

Home / Chhindwara / घरों की छतों के ऊपर से लटक रहे हैं बिजली के तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो