scriptLockdown: कई शहरों में फंसे परिजन, आवेदन लेकर पहुंच रहे एसडीएम ऑफिस | Lockdown: Families stranded in many cities | Patrika News
छिंदवाड़ा

Lockdown: कई शहरों में फंसे परिजन, आवेदन लेकर पहुंच रहे एसडीएम ऑफिस

Lockdown: आवागमन प्रतिबंधित होने से स्थानीय अधिकारी मना कर रहे हैं

छिंदवाड़ाMar 27, 2020 / 05:20 pm

prabha shankar

Lockdown: Families stranded in many cities

Lockdown: Families stranded in many cities

छिंदवाड़ा/ कोरोना संक्रमण के लॉकडाउन के चलते शहर समेत जिले के हजारों लोग इंदौर, रायपुर, उज्जैन, नागपुर समेत अन्य जिलों में फंस गए हैं। उनकी चिंता में बेचैनी के साथ परिजन की नींद उड़ गई है। ये परिजन उन्हें वापस छिंदवाड़ा लाने के लिए एसडीएम कार्यालय में अनुमति मांगने पहुंच रहे हैं। प्रदेश में कहीं-कहीं स्थिति गम्भीर होने तथा आवागमन प्रतिबंधित होने से स्थानीय अधिकारी मना कर रहे हैं।
एसडीएम कार्यालय एक महिला पहुंची। उसका कहना पड़ा कि उज्जैन में बेटी और इंदौर में बेटा है। वहां पढ़ाई के दौरान मेस बंद होने से खाने-पीने की समस्या हो रही है। उन्हें तत्काल छिंदवाड़ा लाने की अनुमति दी जाए। प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव मिलने से उस इलाके से लाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।
इसी तरह डाकघर के एक अधिकारी का परिवार इंदौर में है। वे भी परिवार को छिंदवाड़ा लाने की अनुमति मांग रहे हैं। इसी तरह श्रीवास्तव कॉलोनी की भागवत कथा में आए एक परिवार को अपने गृह निवास नागपुर जाने की अनुमति नहीं मिल पा रही है। अमरवाड़ा में भी लोग फंसे हैं। यह स्थिति आगामी १४ अप्रैल तक बनी रहेगी।

Home / Chhindwara / Lockdown: कई शहरों में फंसे परिजन, आवेदन लेकर पहुंच रहे एसडीएम ऑफिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो