scriptकांग्रेस पर अनुराग ठाकुर का वार, बोले- इस बार नकुलनाथ होंगे ‘हिट विकेट’ या ‘क्लीन बोल्ड’ ! | Lok Sabha Election 2024: Anurag Thakur took a dig at Congress | Patrika News
छिंदवाड़ा

कांग्रेस पर अनुराग ठाकुर का वार, बोले- इस बार नकुलनाथ होंगे ‘हिट विकेट’ या ‘क्लीन बोल्ड’ !

Lok Sabha Election 2024: इस बार कांग्रेस प्रत्याशी होंगे क्लीन बोल्ड, छिंदवाड़ा उनका पिकनिक स्पॉट

छिंदवाड़ाApr 14, 2024 / 09:20 am

Ashtha Awasthi

8.jpg

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय खेल और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी छिंदवाड़ा की जनता के भरोसे को हवा में उड़ाकर एंजॉय करते हैं। उनके लिए चुनाव इवेंट और छिंदवाड़ा पसंदीदा पिकनिक स्पॉट है। इस बार वे क्लीन बोल्ड होंगे। ठाकुर ने कहा कि तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह ने अगस्त 2023 में 24 घंटे में ही पांढुर्ना को नया जिला बनाने का नोटिफिकेशन जारी किया। पांढुर्ना को छिंदवाड़ा से अलग कर प्रदेश का 54वां जिला बनाया। भाजपा सरकार सौंसर स्थित विश्व प्रसिद्ध जामसांवली हनुमान मंदिर में 314 करोड़ से हनुमान लोक का निर्माण करा रही है।

छिंदवाड़ा में नरसिंहपुर रोड के चार फाटक रेलवे ब्रिज का विस्तारीकरण की लंबे समय से मांग की जा रही है जो जल्द पूरी हो जाएगी। कोरोना काल के समय से पांढुर्ना में कुछ ट्रेनों के स्टॉपेज बंद हैं, जिन्हें फिर शुरू किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि छिंदवाड़ा में राष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की जरूरत है, जो आज तक नहीं मिला है।

 

मध्य प्रदेश के पांढुरना में एक प्रेस वार्ता में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये कैसा गठबंधन हैं, जहां एक महिला मंच से अपनी गारंटी की घोषणा कर देती है. जबकि वह महिला किसी भी पार्टी में किसी पद पर नहीं. फिर ममता बनर्जी अपना घोषणा पत्र ले आतीं हैं और फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपना घोषणा पत्र ले आते हैं. इस सबके बाद कांग्रेस अपने अगल से घोषणा पत्र लाती. अब लालू यादव अपना अलग से घोषणा पत्र लाए हैं. ये टुकड़े-टुकड़े गैंग का गठबंधन है, इसलिए उनका घोषणापत्र भी टुकड़ों में आ रहा है.

बता दें कि अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है। वह 2008 से इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. भाजपा 1998 से हमीरपुर से जीत रही है. अनुराग ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धूमल जैसे नेता इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वहीं, बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट दिया है।

Home / Chhindwara / कांग्रेस पर अनुराग ठाकुर का वार, बोले- इस बार नकुलनाथ होंगे ‘हिट विकेट’ या ‘क्लीन बोल्ड’ !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो