scriptशिवराज ने साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं कांग्रेस के नेता | Meeting of Shivraj Singh | Patrika News
छिंदवाड़ा

शिवराज ने साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं कांग्रेस के नेता

उन्होंने दावा किया कि भाजपा मप्र में 29 में से 29 सीटें जीतेगी

छिंदवाड़ाApr 28, 2019 / 11:21 am

prabha shankar

shivraj singh

Meeting of Shivraj Singh

छिंदवाड़ा/सिंगोड़ी. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने मप्र की जनता से झूठ बोलकर सरकार बनाई। उसके बाद कोई रोजगार नहीं दिया। किसानों के कर्ज माफ नहीं किया और न ही बेरोजगारों को चार हजार रुपए भत्ता दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करके वोट मांगती है और जीतने के बाद बहाने बनाती है। वे शनिवार को सिंगोड़ी में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के हेलीकॉप्टर, पनडुब्बी, टूजी, थ्रीजी घोटाले का जिक्र किया।
चौहान ने पत्रकारों से कहा कि जिन्ना पाकिस्तान के निर्माता है। बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं। भारत के विभाजन के लिए यह जिम्मेदार है, ऐसे जिन्ना को महिमामंडित करना कांग्रेस की मानसिकता को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता देशद्रोह की धारा समाप्त करने की बात करते हैं। इस तरह के लोग देश को तबाह और बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा मप्र में 29 में से 29 सीटें जीतेगी। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भाषण में जिन्ना का जिक्र किया था।

Home / Chhindwara / शिवराज ने साधा निशाना, कहा- पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं कांग्रेस के नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो