scriptशिक्षक का डर्टी टच : नाबालिग छात्रा के साथ की छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज | minor girl molest by government teacher case register under POCSO act | Patrika News
छिंदवाड़ा

शिक्षक का डर्टी टच : नाबालिग छात्रा के साथ की छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

-शिक्षक ने की नाबालिग से छेड़छाड़-शासकीय स्कूल के शिक्षक ने की छेड़छाड़-नाबालिग बच्ची ने माता-पिता को बताया-देहात थाना पुलिस ने दर्ज किया पॉक्सो एक्ट के तहत केस-छिंदवाड़ा के माध्यमिक शाला का प्रकरण

छिंदवाड़ाNov 18, 2021 / 08:34 pm

Faiz

News

शिक्षक का डर्टी टच : नाबालिग छात्रा के साथ की छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

छिंदवाड़ा. शिक्षक हमेशा पूजनीय होता है, क्योंकि माता-पिता के बाद वही एकमात्र शख्स है, जो बच्चों का भविष्य और दिशा तय करता है। लेकिन, जब शिक्षक ही दिशाहीन हो तो वो बच्चों को क्या शिक्षा देगा। एक दिशाहीन और भटके हुए शिक्षक का मामला छिंदवाड़ा जिले में भी सामने आया है, जिसमें स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ अश्लीलता की है। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि, छिंदवाड़ा के देहात थाना इलाके में आने वाले एक माध्यमिक शाला में पढ़ाने वाला शिक्षक छात्र-छात्राओं के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करता था। बच्चे कुछ समय तक सहते रहे, लेकिन एक नाबालिग बच्ची के साथ जब छेड़छाड़ की सारी हदें पार हो गई, तब नाबालिग ने अपने माता-पिता को इस संबंध में जानकारी दी। इसके बाद छात्रा के माता पिता उसे लेकर देहात थाना पहुंचे। यहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरु कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- BJP की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने खुद माना- उनमें धैर्य की कमी है


CSP ने खुद करेंगे जांच की मॉनिटरिंग

News

पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए उसकी जांच खुद सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने अपने हाथों में ली है। मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, स्कूल में पढ़ने वाली अन्य छात्राओं से पता चला है कि, इस संबंध में पहले भी किसी छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ की गई थी, जिसपर इलाके के लोगों ने उसे समझाइश देकर छोड़ा था, बावजूद इसके एक बार फिर शिक्षक द्वारा इस तरह का कृत्य सामने आया है। सीएसपी कुशवाह ने बताया कि, फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। अगर शिक्षक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

मध्य प्रदेश के इन जिलों में शुरु हुई बारिश, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85o0pv

Home / Chhindwara / शिक्षक का डर्टी टच : नाबालिग छात्रा के साथ की छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो