scriptसब्जी बेचने और किराना व्यापारियों के सर्वाधिक आवेदन | Most applications of vegetable vendors and grocery dealers | Patrika News
छिंदवाड़ा

सब्जी बेचने और किराना व्यापारियों के सर्वाधिक आवेदन

टोटल लॉकडाउन के अंतर्गत लोगों को घरों से बाहर निकलने से मना किया गया है। वहीं दूसरी ओर लोगों तक जरूरी वस्तुएं पहुंचाने के लिए नगर के किराना, सब्जी विक्रेताओं को अनुमति प्रदान की जा रही है।

छिंदवाड़ाMar 27, 2020 / 05:47 pm

Sanjay Kumar Dandale

cm ashok gehlot inaugurated NIC mobile application in jodhpur

application

पांढुर्ना. टोटल लॉकडाउन के अंतर्गत लोगों को घरों से बाहर निकलने से मना किया गया है। वहीं दूसरी ओर लोगों तक जरूरी वस्तुएं पहुंचाने के लिए नगर के किराना, सब्जी विक्रेताओं को अनुमति प्रदान की जा रही है। इसके बाद सुबह से ही अनुविभागीय कार्यालय में सब्जी विक्रेताओं व किराना व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई थी। आवेदन देने वालों की भीड़ बढऩे पर इन लोगों से सोशल डिस्टेंस नियम का पालन करा पाना मुश्किल साबित हो रहा था। परिणामस्वरूप एसडीएम सीपी पटेल को पुलिस बुलानी पड़ी।
एसआइ भरतसिंह बागरी ने बल के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचकर मोर्चा संभाला और आवेदनकर्ताओं को सोशल डिस्टेंस का पालन कराया। इसके बाद कार्यालय परिसर में लोग दो हाथ दूरी पर खड़े होकर आवेदन पत्र देने लगे। एसडीएम कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दिनभर में लगभग 450 आवेदन प्राप्त हुए हैं, जिनमें से सर्वाधिक आवेदन सब्जी विक्रेताओं व किराना व्यापारियों के हैं।
इसी तरह मेडिकल संबंधी और मंदिर में विवाह करने के आवेदन भी प्राप्त हुए हैं। संतरा उत्पादक किसान फल लदान को मंडियों में पहुंचाने के लिए भी आवेदन कर रहे हैं। इन सभी आवेदनों पर विधिवत अनुमतियां प्रदान की जा रहीं हैं। इसके लिए कार्यालय का अमला दिनरात काम कर रहा है। यहां एसडीएम के साथ ही पदस्थ चमनलाल पालीवाल, सुनील शर्मा, धीरज पवार, कौशल नारनवरे और रोशन बालपांडे अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से कर रहे हंै। इस अनुमति की जरूरत गरीब सब्जी विक्रेता और छोटे किराना व्यापारियों की कितनी जरूरी है, यह प्राप्त आवेदनों की संख्या देखकर पता चल रहा है।

Home / Chhindwara / सब्जी बेचने और किराना व्यापारियों के सर्वाधिक आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो