scriptऐसे हुआ युवक की हत्या का खुलासा, पहचान बाकी | Such was the disclosure of the murder of the young man | Patrika News
छिंदवाड़ा

ऐसे हुआ युवक की हत्या का खुलासा, पहचान बाकी

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया अपराध

छिंदवाड़ाDec 17, 2018 / 12:19 pm

Rajendra Sharma

छिंदवाड़ा. उमरानाला चौकी पुलिस की छानबीन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट हाथ आने के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हत्या किसी और स्थान पर की गई है। वारदात को छिपाने के लिए आरोपितों ने शव को ग्राम मन्जीकोल कुकड़ाचिमन में लाकर फेंका। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30-35 वर्षीय युवक का शव 10 दिसंबर को ग्राम मन्जीकोल कुकड़ाचिमन में बीरबल माहोरे के खेत के पास झाड़ी में मिला था। पुलिस को मौके से कोई साक्ष्य नहीं मिले। पंचनामा की कार्रवाई और पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव शिनाख्त के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवाया था। जिले के थाना और चौकी पुलिस को सूचित किया ताकि पहचान हो सके लिए कोई भी नहीं आया। अंत में पुलिस ने पंचायत के सहयोग से शव का कफन दफन कराया। पुलिस की छानबीन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई थी और शव को यहां लाकर फेंका गया। पीएम रिपोर्ट हाथ आने के बाद शनिवार को पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Home / Chhindwara / ऐसे हुआ युवक की हत्या का खुलासा, पहचान बाकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो