scriptयुवक को कुचलकर हाइवे पर ट्रक पलटा | Truck overflow on highway | Patrika News
छिंदवाड़ा

युवक को कुचलकर हाइवे पर ट्रक पलटा

मोरडोंगरी में नेशनल हाइवे 47 पर एक युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक को कुलचने के बाद तेज रफ्तार ट्रक आगे जाकर पलट गया।

छिंदवाड़ाNov 30, 2018 / 05:16 pm

Sanjay Kumar Dandale

news

सवारियों से भरी जीप पलटी, हादसे में चालक की मौत नौ घायल

पांर्ढुना. क्षेत्र में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। तेज रफ्तार ने जहां एक युवक को कुचल दिया वहीं वहीं एक को टक्कर मारकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस के अनुसार ग्राम मोरडोंगरी में नेशनल हाइवे 47 पर गुरूवार सुबह एक युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। इस युवक को कुलचने के बाद तेज रफ्तार ट्रक आगे जाकर पलट गया। पुलिस ने मृतक की पहचान ग्राम मोरडोंगरी निवासी मनोहर चिरकुट चौरे 42 वर्ष के रूप में की है। इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक ने ट्रक के सामने कूदकर जान दी है। घटना के पहले वह युवक पहले भी तीन वाहनों के सामने कुदा था। ट्रक क्र. एम पी 04, 3880 के चालक दुर्गेश यादव निवासी अब्दुलागंज ने बताया कि ट्रक सीधा जा रहा था अचानक मृतक ट्रक के सामने कूद गया जिसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक अब्दुलागंज से गोंदिया बीज भरकर जा रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। तिगांव के पास सड़क पर मिली युवक की लाश इधर बुधवार की रात को नगर के मेघनाथ वार्ड निवासी दषरथ पिता किसना उइके 42 वर्ष नेशनल हाइवे 47 पर तिगांव के पास डिवाइडर पर मृत पड़ा मिला। घटना स्थल के पास ही उसकी बाइक पड़ी थी।
पुलिस ने बताया कि दशरथ पांढुर्ना की ओर जा रहा था तभी उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है या फिर वह डिवाइडर से टकराकर घायल हो गया होगा और अधिक खून बहने के कारण मौत हो गई होगी। पुलिस की जांच जारी है।

Home / Chhindwara / युवक को कुचलकर हाइवे पर ट्रक पलटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो