scriptये खबर फिल्मी है…आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दिल्ली में लूट लिए 950 आईफोन | 900 Iphones Chilli Powder 2 Accused Arrested Delhi Police | Patrika News
छिंदवाड़ा

ये खबर फिल्मी है…आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दिल्ली में लूट लिए 950 आईफोन

पुलिस ने रंगपुरी पहाड़ी के पास से लगे सीसीटीवी की मदद से चोरी की घटना में उपयोग हुई गाड़ी की पहचान कर ली जिसके बाद टीम ने इस पूरी घटना की सघन जांच शुरू कर दी।

छिंदवाड़ाSep 16, 2016 / 10:09 am

rajesh walia

iphone loot

iphone loot

दिल्ली में गुरुवार को उस समय सड़क पर एेसा लगा, जैसे किसी फिल्म का सीन फिल्माया जा रहा हो। दो लोग बाइक पर आते हैं तो एक मोबाइल डिलीवरी वैन के ड्राइवर की आंखों में मिर्च फेंककर 950 आईफोन चुराकर ले जाते हैं…लेकिन यह कोई फिल्म का सीन नहीं, बल्कि दिल्ली में घटी असली घटना है। हालांकि लुटेरों को पकड़ लिया गया है। फिर भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने वालों की हिम्मत से दिल्ली की कानून व्यवस्था की फिर से पोल खुल गई है। 

जानिए कैसे हुई लूट

एक डिलेवरी वैन आईफोन एस 5 डिलेवरी करने जा रही थी। इस डिलेवरी वैन में करोड़ों के आईफोन डिलेवरी के लिए रखे हुए थे। जब डिलेवरी वैन महिपालपुर फ्लाईओवर के पास पहुंची तो कुछ लोगों ने इनकी गाड़ी में एक पैकेट फेंक दिया।

जिसके बाद ड्राइवर के आंखों में जलन होने लगी ड्राइवर ने ज्यों ही हाथ और आंख धोने के लिए गाड़ी रोकी त्यों ही दो लड़कों ने इनकी गाड़ी को घेर लिया और चाकू के नोक पर इन लोगों का अपहरण कर इनकों रंगपुरी पहाड़ी के पास के श्मशान घाट पर ले आए। जहां से अपहरणकर्ता ने पूरा सामान अपनी गाड़ी में लोड कर दिया और चोर वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी ने की पुलिस की मदद 

पुलिस ने रंगपुरी पहाड़ी के पास से लगे सीसीटीवी की मदद से चोरी की घटना में उपयोग हुई गाड़ी की पहचान कर ली जिसके बाद पुलिस टीम ने इस पूरी घटना की सघन जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बंगाली कैम्प इलाके के पास से महताब आलम उम्र 24 वर्ष और अरमान उम्र 22 वर्ष नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से 2.25 करोङ के 900 आईफोन और चोरी की घटना में उपयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।

दक्षिणी दिल्ली अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया की हमको शक है की इस घटना को पांच से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया इस वजह से अभियुक्तों पर डकैती के तहत केस दर्ज किया जाएगा। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

Home / Chhindwara / ये खबर फिल्मी है…आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दिल्ली में लूट लिए 950 आईफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो