अज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी, तफ्तीश में जुटी खाकी, हत्या कर फेंका गया शव

अज्ञात युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 15 Jan 2018, 10:08 AM IST

चित्रकूट. अज्ञात युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई। युवती की हत्या कर उसके शव को फेंका गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शिनाख़्त के प्रयास शुरू कर दिए है। मृतक युवती के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा हुआ था।

यह भी पढ़ें - पुलिस अधीक्षक व समाजसेवियों ने श्रद्धालुओं को खिलाई तहरी, धार्मिक स्थानों पर हुआ तहरी भोज का आयोजन

जनपद के कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर स्थित नरसिंह मन्दिर के पास युवती की लाश बरामद हुई। मन्दिर के पास गुजरे पाइप लाइन पर युवती की लाश पड़ी हुई मिली। पुलिस ने शव को देखते हुए मृतक युवती की उम्र का अंदाजा लगभग 18 से 19 वर्ष के बीच लगाया है। युवती लाल रंग का स्वेटर जैकेट और काले रंग का सलवार पहने हुए थी।

यह भी पढ़ें - बसपा के रणनीतिकारों ने बनाया खास प्लान, 62 किलो के केक काटकर मनाया जाएगा बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन

जनपद के कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर मंदिर के पास उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवती की लाश गुजरते हुए लोगों ने देखा। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख़्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पूछताछ में खाकी को जो इनपुट मिले हैं उसमें कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती शाम को एक अधेड़ उम्र के आदमी के साथ नजर आई थी और दोनों में कुछ बातचीत हो रही थी। उसके बाद वे नहीं दिखे। मौके पर पहुंचे नया गांव थाना प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवती की हत्या कर शव फेंका जाना लग रहा है और रेप की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता फ़िलहाल अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें - up police bharti 2018 को लेकर पढ़िये ये बड़ी खबर, ऐसे होगी परीक्षा, जानिये कैसे पूछे जाएंगे प्रश्न

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned