scriptअज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी, तफ्तीश में जुटी खाकी, हत्या कर फेंका गया शव | suspicious death of girl in chitrakoot up hindi news | Patrika News
चित्रकूट

अज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी, तफ्तीश में जुटी खाकी, हत्या कर फेंका गया शव

अज्ञात युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई।

चित्रकूटJan 15, 2018 / 10:08 am

आकांक्षा सिंह

chitrakoot

चित्रकूट. अज्ञात युवती की लाश मिलने से आस पास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई। युवती की हत्या कर उसके शव को फेंका गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शिनाख़्त के प्रयास शुरू कर दिए है। मृतक युवती के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा हुआ था।

यह भी पढ़ें – पुलिस अधीक्षक व समाजसेवियों ने श्रद्धालुओं को खिलाई तहरी, धार्मिक स्थानों पर हुआ तहरी भोज का आयोजन

जनपद के कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर स्थित नरसिंह मन्दिर के पास युवती की लाश बरामद हुई। मन्दिर के पास गुजरे पाइप लाइन पर युवती की लाश पड़ी हुई मिली। पुलिस ने शव को देखते हुए मृतक युवती की उम्र का अंदाजा लगभग 18 से 19 वर्ष के बीच लगाया है। युवती लाल रंग का स्वेटर जैकेट और काले रंग का सलवार पहने हुए थी।

यह भी पढ़ें – बसपा के रणनीतिकारों ने बनाया खास प्लान, 62 किलो के केक काटकर मनाया जाएगा बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन

जनपद के कामदगिरि परिक्रमा मार्ग पर मंदिर के पास उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवती की लाश गुजरते हुए लोगों ने देखा। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख़्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पूछताछ में खाकी को जो इनपुट मिले हैं उसमें कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती शाम को एक अधेड़ उम्र के आदमी के साथ नजर आई थी और दोनों में कुछ बातचीत हो रही थी। उसके बाद वे नहीं दिखे। मौके पर पहुंचे नया गांव थाना प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवती की हत्या कर शव फेंका जाना लग रहा है और रेप की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता फ़िलहाल अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Chitrakoot / अज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी, तफ्तीश में जुटी खाकी, हत्या कर फेंका गया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो