scriptगुस्साए पिता ने मासूम बेटी की कर दी हत्या, भाई-बहन में हुआ था मामूली विवाद | Father murdered 9 year old innocent daughter in Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

गुस्साए पिता ने मासूम बेटी की कर दी हत्या, भाई-बहन में हुआ था मामूली विवाद

मंगलवाड़ थाना इलाके में कलयुगी पिता ने 9 साल की मासूम बेटी की गर्दन तोड़कर हत्या कर दी। बुधवार रात बर्तन धोने को लेकर मासूम का अपने भाई से मामूली विवाद हुआ था।

चित्तौड़गढ़May 16, 2024 / 09:16 pm

Kamlesh Sharma

आरोपी पिता सूरजमल

चित्तौड़गढ़। जिले के मंगलवाड़ थाना इलाके में कलयुगी पिता ने 9 साल की मासूम बेटी की गर्दन तोड़कर हत्या कर दी। बुधवार रात बर्तन धोने को लेकर मासूम का अपने भाई से मामूली विवाद हुआ था। इस विवाद से गुस्साए पिता ने बेटी की हत्या कर दी। पिता ने बेटी की चोटी पकड़ कर उसे जमीन पर पटक दिया, जिसके उसकी गर्दन टूट गई और मौत हो गई। गुरुवार सुबह वह गुपगुप बेटी का अंतिम संस्कार करने वाला था।
इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने देखा कि मृत बच्ची की गर्दन मुड़ी हुई है। इस पर ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार रोक पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पिता को हिरासत में ले लिया।
मंगलवाड़ थाना प्रभारी रामसिंह ने बताया कि संगेसरा निवासी राधा भील (9) की हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो देखा बच्ची की गर्दन टूटी हुई थी। शव को लेकर हॉस्पिटल में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पूछताछ में पता चला कि राधा के पिता सूरजमल भील (35) ने ही उसकी हत्या की है।

Hindi News/ Chittorgarh / गुस्साए पिता ने मासूम बेटी की कर दी हत्या, भाई-बहन में हुआ था मामूली विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो