scriptकांग्रेस नेता के पुत्र को पुलिस ने किया किस आरोप में गिरफ्तार | police what charge agains arrest congrees leader son | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कांग्रेस नेता के पुत्र को पुलिस ने किया किस आरोप में गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने क्षेत्र में अवैध हथियार बेचने के आरोप में गुरूवार को मण्डफिया निवासी राशु शर्मा को गिरफ्तार किया।

चित्तौड़गढ़Jan 24, 2019 / 11:39 pm

Nilesh Kumar Kathed

chittorgarh

कांग्रेस नेता के पुत्र को पुलिस ने किया किस आरोप में गिरफ्तार



चित्तौडग़ढ़. सदर थाना पुलिस ने क्षेत्र में अवैध हथियार बेचने के आरोप में गुरूवार को मण्डफिया निवासी राशु शर्मा को गिरफ्तार किया। राशु के पिता अशोक शर्मा जिला कांग्रेस महासचिव है। वे सांवलियाजी मंदिर मंडल के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण शर्म के भतीजे भी है। पुलिस ने राशु को मण्डफिया के सेगवा निवासी कन्हैयालाल उर्फ काना कालूराम (२१) पुत्र कालूराम जाट को को देशी पिस्टल बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया। कन्हैयालाल अभी पुलिस रिमांड पर चल रहा है। सदर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आरपीएस मुकुल शर्मा ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के आदेश पर अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए अभियान के दौरान मंगलवार को अलग-अलग कार्रवाई में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसमें सेगवा के कन्हैयालाल उर्फ काना कालूराम जाट को देशी पिस्टल बेचने के आरोप में १८ वर्षीय राशु शर्मा पुत्र अशोक शर्मा निवासी मंडफिया को गिरफ्तार किया गया। राशु शर्मा को जब पुलिस ने पकड़ा वे चित्तौडग़ढ़ रेलवे स्टेशन पर चाय पी रहा था। एएसआई मुरलीदास पुछताछ के लिए थाना लाए जहां से उसे गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया गया। उसे दो दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इस मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में चल रहे तीन अन्य आरोपियों से उनको हथियार किसने बेचे ये जानने के लिए पूछताछ की जा रही है।
अन्य आरोपियों को भी दो दिन पुलिस रिमांड बढ़ाई
थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से चार पिस्टल व एक जिंदा कारतूस जब्त करने के साथ गिरफ्तार चार आरोपियों की पुलिस रिमांड दो दिन और बढ़ा दी। गौरतलब है कि पुलिस कोटा-उदयपुर फोरलेन के नीचे की तरफ इन्दिरा कॉलोनी निम्बाहेड़ा निवासी ऑटो पाट्र्स मैकेनिक संजय (२४) पुत्र लाखन नायक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद की थी। इसी तरह पुलिस ने धनेत पुलिया से बोदियाना निवासी जसवंत गिरी (२२) पुत्र रमेश गिरी गोस्वामी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी पिस्टल,बोजुन्दा में डेयरी की तरफ जाने वाले मार्ग पर चिकारड़ा निवासी कन्हैयालाल उर्फ काना (२२) पुत्र मोहनलाल खटीक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी पिस्टल व महेशपुरम की तरफ जाने वाले मार्ग पर मण्डफिया के सेगवा निवासी कन्हैयालाल जाट को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देशी पिस्टल बरामद की थी।
कांग्रेस में मची हलचल
कांग्रेस जिला महासचिव के पुत्र को हथियार तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए जाने की खबर से राजनीतिक क्षेत्र में भी हलचल हो गई। कांग्रेस नेता इस मामले में खुलकर बोलने से बचते रहे लेकिन अंदरखाने इसके क्या असर हो सकते इसका आकलन करने में लग गए। गिरफ्तार किए गए राशु शर्मा के पिता अशोक शर्मा पहले कांग्रेस जिला सचिव थे जिन्होंने कुछ माह पहले ही जिला महासचिव बनाया गया था।

Home / Chittorgarh / कांग्रेस नेता के पुत्र को पुलिस ने किया किस आरोप में गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो