scriptकहां तीसरे दिन भी डेढ दर्जन गांवों का कटा रहा सम्पर्क | Where the contact of one and a half dozen villages remained disconnec | Patrika News
चित्तौड़गढ़

कहां तीसरे दिन भी डेढ दर्जन गांवों का कटा रहा सम्पर्क

चित्तौडग़ढ़/भैसरोडगढ़. क्षेत्र में रविवार को दिनभर मूसलाधार बारिश का दौर जारी रहने से तीसरे दिन भी ब्रह्माणी नदी उफान पर रही। लगातार 48 घंटे से धांगडमऊ कलां व गोपालपुरा पुलिया पर चादर चलने से धांगडमऊ कलां के जोपडा, कुदालखेडा, चिढीया, लाडपुरा, सिगाडिया, बावडीखेडा, साईपुरा का ग्राम पंचायत मुख्यालय से सम्पर्क टूटा रहा।

चित्तौड़गढ़Sep 15, 2019 / 11:33 pm

Vijay

chittorgarh

कहां तीसरे दिन भी डेढ दर्जन गांवों का कटा रहा सम्पर्क

चित्तौडग़ढ़/भैसरोडगढ़. क्षेत्र में रविवार को दिनभर मूसलाधार बारिश का दौर जारी रहने से तीसरे दिन भी ब्रह्माणी नदी उफान पर रही। लगातार 48 घंटे से धांगडमऊ कलां व गोपालपुरा पुलिया पर चादर चलने से धांगडमऊ कलां के जोपडा, कुदालखेडा, चिढीया, लाडपुरा, सिगाडिया, बावडीखेडा, साईपुरा का ग्राम पंचायत मुख्यालय से सम्पर्क टूटा रहा। ग्राम पंचायत गोपालपुरा के रामनगर, उमरचा, मालीपुरा, बोरदा, गणेशपुरा, कोठारी कुआं, शम्भुपुरिया नगपुरा समेत कई गांवों का बोराव कस्बे से सम्पर्क टूट गया। रावतभाटा कोटा मार्ग बंद होने से भी यात्रियों को परेशानी हुई। ग्रामीणों को राशन सामग्री व जरूरी चीजों के भटकना पड़ा।
पहुंना. कस्बे में लगातार बारिश के चलते जनसेवा मंडल चौराहे पर पानी भर गया। वहीं पुलिस चौकी, बस स्टैण्ड पर पानी भरने से लोगों को परेशानी हुई। मातृकुंडिया बांध के गेट खोलने से आवगमन बन्द रहा। सांखली, मरमी, पहुंना, ऊंचा सभी एनिकटों पर पानी बहने से निजी बसों का संचालन बंद करना पड़ा। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
गंगरार. उपखण्ड में शनिवार को रातभर चला वर्षा का रविवार को धामा हुआ। रविवार को सुबह से ही धूप खिली जिससे राहत की सांस ली। वहीं जलाशयों में पानी की आवक बनी हुई है। कुंवालिया तालाब लबालब भर चुका है। रविवार को तालाब की पाल पर छह इंच की चादर चली। इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में वहां लोग पहुंचे।
डूंगला. कस्बे सहित क्षेत्र भर में रविवार को बारिश का दौर थम गया लेकिन जलाशयों में पानी की आवक जारी रही। रविवार को धूप छांव का खेल चलता रहा। कुछ समय के लिए बूंदाबांदी भी हुई। दिन में कुछ देर के लिए तेज धूप खिली। बारिश का दौर रुकने के साथ जलाशयों एवं नदी नालों में पानी की आवक कमजोर हो गई, वहीं क्षेत्र के वागन बांध में रविवार शाम तक 3.70 मीटर पानी की आवक हो गई थी।

Home / Chittorgarh / कहां तीसरे दिन भी डेढ दर्जन गांवों का कटा रहा सम्पर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो