scriptGood News For Train Passengers, Railways Increased Temporary Coaches In 22471 And 2247522476 | ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने इन ट्रेन में बढाए अस्थाई कोच | Patrika News

ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने इन ट्रेन में बढाए अस्थाई कोच

locationचुरूPublished: Feb 01, 2024 11:44:57 am

Submitted by:

Akshita Deora

Railway News: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए ये एक अच्छी खबर है। इन दिनों ट्रेनों में एकाएक बढे यात्री भार के चलते रेलवे की ओर से जिला मुख्यालय से गुजरने वाली लंबी दूरी की दो ट्रेनों में कोचों की अस्थाई बढोतरी की गई है।

train.jpg

Rajasthan News: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए ये एक अच्छी खबर है। इन दिनों ट्रेनों में एकाएक बढे यात्री भार के चलते रेलवे की ओर से जिला मुख्यालय से गुजरने वाली लंबी दूरी की दो ट्रेनों में कोचों की अस्थाई बढोतरी की गई है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों की लंबी प्रतीक्षा सूची को देखते हुए रेलवे की ओर से दो ट्रेनों में कोच की अस्थाई बढोतरी की गई है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन संख्या 22471बीकानेर-दिल्ली सराय में बीकानेर से 1 से 29 फरवरी तक तथा ट्रेन संख्या 22472 दिल्ली सराय - बीकानेर से 3 से 02 मार्च तक 01 सैकण्ड एसी व 01 थर्ड एसी डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है। वहीं ट्रेन संख्या 22475/22476, हिसार-कोयम्बटूर-हिसार में हिसार से 07 से 28 फरवरी तक तथा कोयम्बटूर से 10 से 02 मार्च तक 01 सैकण्ड एसी श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है।

यह भी पढ़ें

बजट 2024 में खाटूश्यामजी और सालासर भक्तों को मिल सकती है ये Good News




रेवाडी-बीकानेर ट्रेन अब लोहारू तक चलेगी
रेवाड़ी - बीकानेर ट्रेन अब आंशित तौर पर हरियाणा के लोहारू जंक्शन तक चलेगी। रेल विभाग के मुताबिक उत्तर पश्चिम रेलवे के बीकानेर मण्डल के रेवाडी-लोहारू रेलखण्ड के मध्य अनुरक्षण कार्य के चलते यातायात ब्लॉक किया जा रहा है। जिसके चलते इस रेलमार्ग पर रेल यातायात प्रभावित रहेगा। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार अनुरक्षण कार्य के कारण ट्रेन संख्या 04789, रेवाडी-बीकानेर रेल सेवा गुरुवार से 29 फरवरी तक रेवाडी के स्थान पर लोहारू से प्रस्थान करेगी। यह ट्रेन रेवाडी-लोहारू स्टेशनों के मध्य आंशिक रद्द रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो