scriptजीप की टक्कर से सड़क किनारे खड़े माता, पिता व पुत्री की मौत, चार साल का बेटा बचा | three died in road accident in churu | Patrika News

जीप की टक्कर से सड़क किनारे खड़े माता, पिता व पुत्री की मौत, चार साल का बेटा बचा

locationचुरूPublished: Dec 04, 2021 07:41:22 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एनएच 11 पर जीप की टक्कर से खेत से काम कर घर जाने के लिए वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़े माता, पिता व पुत्री की मौत हो गई तथा पुत्र घायल हो गया।

accident_in_churu.jpg
राजलदेसर। एनएच 11 पर शुक्रवार देर रात जीप की टक्कर से खेत से काम कर घर जाने के लिए वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़े माता, पिता व पुत्री की मौत हो गई तथा पुत्र घायल हो गया।
थानाधिकारी डा. महेन्द्र सेन ने बताया कि गांव परसनेऊ निवासी रामूराम नायक ने शनिवार को रिपोर्ट दी कि शुक्रवार रात को उसका भतीजा बीरबल उर्फ मंगलाराम (22) अपनी पत्नी मंजूदेवी (20), पुत्र अनिल (4 ) व पुत्री प्रियंका (2) के साथ खेत में काम करके वापस गांव जाने के लिए एनएच 11 की साइड में खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान परसनेऊ से राजलदेसर की ओर तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए एक जीप चालक ने सड़क किनारे खड़े उनके टक्कर मार दी।
हादसे में पुत्री प्रियंका की मौके पर मौत हो गई। जबकि बीरबल उसकी पत्नी मंजूदेवी व पुत्र अनिल गभीर घायल हो गए। सभी को जीप से इलाज के लिए राजलदेसर सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बीरबल, मंजूदेवी व अनिल को गंभीरवस्था में चिकित्सकों ने बीकानेर रेफर कर दिया।
बीरबल की बीकानेर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि मंजू ने पीबीएम में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं अनिल की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर जीप चालक सीकर जिले के गांव कटराथल निवासी मनोज जाट के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो