scriptकई इलाकों में शराब की अवैध बिक्री, नौ लोग दबोचे | Illegal sales of liquor in many areas, nine people caught | Patrika News
कोयंबटूर

कई इलाकों में शराब की अवैध बिक्री, नौ लोग दबोचे

कोरोना लॉकडाउन को आम लोगों तो निभा रहे हैं पर मदिरा प्रेमियों का बुरा हाल है। उन्हें शराब की आपूर्ति नहीं हो पा रही। लॉकडाउन शराब की अवैध बिक्री करने वालों के लिए कमाई का बेहतर अवसर बन कर आया है। चोरी छिपे बेची जा रही शराब तीन गुनी तक महंगी बिक रही है।

कोयंबटूरApr 02, 2020 / 02:00 pm

brajesh tiwari

कई इलाकों में शराब की अवैध बिक्री, नौ लोग दबोचे

कई इलाकों में शराब की अवैध बिक्री, नौ लोग दबोचे

कोयम्बत्तूर. कोरोना लॉकडाउन को आम लोगों तो निभा रहे हैं पर मदिरा प्रेमियों का बुरा हाल है। उन्हें शराब की आपूर्ति नहीं हो पा रही। लॉकडाउन शराब की अवैध बिक्री करने वालों के लिए कमाई का बेहतर अवसर बन कर आया है। चोरी छिपे बेची जा रही शराब तीन गुनी तक महंगी बिक रही है। इस बारे में पुलिस को खबर मिल रही हैं। बुधवार को शहर में कई जगहों पर दबिश दे कर अवैध रूप से शराब बेचने वालों को पकड़ा गया। पुलिस को पेरीनायकनपालयम के पास अथिपाल्यम रोड पर शराब की बिक्री की सूचना मिली। इंस्पेक्टर पृथ्वीराज के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और शराब की 140 बोतलें जब्त की गई। यहां शिवगणगई निवासी मुथु (45), रामचंद्रन (50) और कलाईगनार (29) शराब बेच रहे थे। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य घटना में मदुक्करई के अटलांटिक नगर क्षेत्र में सब-इंस्पेक्टर थिरुमलाईसामी ने टीम के साथ धावा बोला। यहां शराब की 46 बोतलें जब्त कीं। यहां से सुधाकर (24) को गिरफ्तार किया गया था। वह बाइक पर शराब की होम डिलीवरी कर रहा था। पुलिस ने उसकी बाइक व 23 हजार की नकदी भी जब्त कर ली।इसी तरह कोविलपालयम इलाके में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है । इनके पास शराब की नौ बोतल जब्त की गई है। इसी प्रकार सब इंस्पेक्टर मुथु के नेतृत्व में पुलिस कट्टूर के क्रॉस कट रोड पर गश्त कर रही थी। यहां पुडुकोट्टई के निवासी वेट्री (32) को पकड़ा गया। उसके पास से शराब की 20 बोतलें जब्त की गई। कुनिमुथुर क्षेत्र में पहुंती पुलिस ने मदनकुमार (23) को गिरफ्तार किया।उसके पास से चार बोतल शराब मिली। सरवनम्पट्टी इलाके में जांच के दौरान प्रेमा 45 को गिरफ्तार किया गया। उससे 120 बोतलें बरामद हुई। चिन्ननवेडपट्टी इलाके में जांच करने पर हरिहरन 24, नंद कुमार 32, सहित और पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनसे कुल 480 शराब की बोतलें बरामद हुई। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेजा गया। उल्लेखनीय है कि शराब नहीं मिलने से परेशानी बदमाश रविवार रात सिंगनाल्लूर में शराब की दुकान से पांच सौ बोतलें चुरा ले गए। इनकी कीमत करीब साठ हजार रुपए है। वहीं अन्नूर में शराब की एक दुकान के ताले तोडऩे की कोशिश की गई।

Home / Coimbatore / कई इलाकों में शराब की अवैध बिक्री, नौ लोग दबोचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो