scriptमंत्री ने विकास कार्यों का उद्घाटन किया | Minister inaugurates development works | Patrika News
कोयंबटूर

मंत्री ने विकास कार्यों का उद्घाटन किया

नगरपालिका प्रशासन मंत्री एसपी वेलुमनी ने कोयम्बटूर कॉर्पोरेशन वार्ड नंबर 23 के वेस्ट ज़ोन और कोयम्बटूर कॉर्पोरेशन वार्ड के दक्षिण क्षेत्र में 9.91 करोड़ रुपए के विकासा कार्यों का उद्घाटन किया।

कोयंबटूरFeb 24, 2020 / 11:54 am

Dilip

मंत्री ने विकास कार्यों का उद्घाटन किया

मंत्री ने विकास कार्यों का उद्घाटन किया

कोयम्बत्तूर. नगरपालिका प्रशासन मंत्री एसपी वेलुमनी ने कोयम्बटूर कॉर्पोरेशन वार्ड नंबर 23 के वेस्ट ज़ोन और कोयम्बटूर कॉर्पोरेशन वार्ड के दक्षिण क्षेत्र में 9.91 करोड़ रुपए के विकासा कार्यों का उद्घाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता निगम आयुक्त और विशेष अधिकारी इस मौके पर निगम आयुक्त एस. के. जाटावत, पूर्व पार्षद मनीमैग्ले, श्रीनिवासन, श्रवण बोहरा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। बाल उद्यान पर 45.50 लाख रुपए का व्यय आया है।
जे श्रवण कुमार और उपायुक्त एस प्रसन्ना रामासामी ने की। वार्ड 23 में 49.50 लाख रुपए की लागत से निगम सामान्य निधि से निर्मित चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन किया। इसके अलावा, दक्षिण क्षेत्र के वार्ड 77 में जीर्ण-शीर्ण पुल के पुनर्निर्माण की आधार शिला रखी। नया पुल निगम सामान्य निधि से 75 लाख रुपए की लागत से बनाया जाएगा।
इस दौरान मंत्री ने कहा कि शहर के विकास के लिए धन की कमी नहीं आने देंगे। विकास उनके लिए पहली प्राथमिकता है। वह जतना की सेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं। इस मौके पर पूर्व पार्षद मनीमैग्ले, श्रीनिवासन, श्रवण बोहरा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Coimbatore / मंत्री ने विकास कार्यों का उद्घाटन किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो