scriptबाल मजदूरी को खत्म करने का संकल्प | pladge to eradicate child labour | Patrika News
कोयंबटूर

बाल मजदूरी को खत्म करने का संकल्प

शहर में एक ओर १४ साल से भी कम उम्र के बच्चे बुधवार को सड़कों और फुटपाथ पर प्लास्टिक के उत्पाद बेचते घूम रहे थे।

कोयंबटूरJun 13, 2019 / 01:50 pm

कुमार जीवेन्द्र झा

child labour

बाल मजदूरी को खत्म करने का संकल्प

कोयम्बत्तूर. शहर में एक ओर १४ साल से भी कम उम्र के बच्चे बुधवार को सड़कों और फुटपाथ पर प्लास्टिक के उत्पाद बेचते घूम रहे थे।
वहीं कलक्ट्रेट , नगर निगम में अधिकारी व कर्मचारी बाल श्रम को रोकने की शपथ ले रहे थे। कई संस्थानों ने भी बाल श्रम के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए।
स्थानीय नगर निगम कार्यालय के कर्मचारियों ने बुधवार को बाल श्रम को खत्म करने का संकल्प लिया। नगर निगम उपायुक्त प्रसन्ना रामस्वामी के सानिध्य में आयोजित की कार्यक्रम में उपायुक्त सरवनन व कर्मचारियों ने
बाल श्रम रोकने की शपथ ली। ओपनकारा स्ट्रीट में एक संस्था की ओर से हस्ताक्षर अभियान के लिए हॉर्डिग लगाया गया। जहां लोगों ने हस्ताक्षर कर समर्थन जताया।
बिजली बंद रहेगी

कोयम्बत्तूर. विद्युत निगम के इट्चिपट्टी सबस्टेशन के रखरखाव कार्य के कारण १४ जून को इससे जुड़े इलाकों में सुबह नौ बजे से दोपहर बाद चार बजे तक बिजली बंद रहेगी। तमिलनाडु विद्युत बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार इट्चिट्टी, देवरायनपालयम, कोम्बकाडु, कोम्बकाडुपुदूर, कल्लपालयम, करुगम्पालयम, पेत्तमूचिपालयम, सेंतिदेवीपालयम, कुमारपालयम व आस-पास के इलाकों में शुक्रवार को सुबह नौ बजे से दोपहर बाद चार बजे तक बिजली बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी।

Home / Coimbatore / बाल मजदूरी को खत्म करने का संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो