script5 भारतीय क्रिकेटर्स जिन्होंने समाज की परवाह ना करते हुए तलाकशुदा महिलाओं से शादी रचाई | Patrika News
क्रिकेट

5 भारतीय क्रिकेटर्स जिन्होंने समाज की परवाह ना करते हुए तलाकशुदा महिलाओं से शादी रचाई

फैंस अपने चहेते क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ जानना चाहते हैं। क्रिकटर्स भी कभी-कभार अपने फैसलों से चौंका देते हैं। जानिए किन भारतीय क्रिकेटरों ने सभी को चौंकाते हुए तलाकशुदा महिला से शादी की?

नई दिल्लीMay 13, 2022 / 03:07 pm

Joshi Pankaj

5 Indian Cricketer who got married devorced women Shikhar Dhawan

जानिए कौन-कौन लिस्ट में शामिल है?

क्रिकेट जितना पॉपुलर हैं उससे कहीं ज्यादा क्रिकेटर्स प्रसिद्ध है। फैंस अपने चहेते क्रिकेटर के बारे में सब जानना चाहते हैं। मैदान के अंदार प्लेयर ने क्या किया ये ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है ये भी जानना चाहते हैं। कोई भी क्रिकेटर जब शादी करता है तो उनके फैंस खुश हो जाते हैं। कुछ क्रिकेटर ऐसे भी रहे जिन्होंने समाज की परवाह नहीं की और तलाकशुदा महिला से शादी कर ली। आइए जानते हैं ऐसे ही 5 भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में।

1) शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट में शिखर धवन का बहुत बड़ा नाम हैं। धवन की पर्सनल लाइफ भी काफी मजेदार रही है। आपको बता दें साल 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी। वैसे आयशा मेलबर्न की रहने वाली हैं लेकिन ब्रिटिश बंगाली हैं। आयशा पहले से तलाकशुदा थी और ये बाद शिखर को भी पता थी। शिखर धवन और आयशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम जोरावर है। पिछले साल धवन और आयशा का तलाक भी हो गया।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 से 7.25 करोड़ का दिग्गज खतरनाक चोट के कारण हुआ बाहर,शाहरुख खान की टीम KKR को बड़ा झटका

shikhar-dhawan-ayesha-.jpg

2) मोहम्मद शमी

शमी ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही। शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से शादी रचाई और वो पहले से तलाकशुदा थीं। इन दोनों की एक बेटी भी है। कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में काफी खटास भी आ गई थी। शमी के ऊपर जहां ने कई आरोप भी लगाए थे। इस समय ये दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहते हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 में लगा ग्लैमर का जबरदस्त तड़का, इस ‘पंजाबी’ एंकर ने फैंस को किया मदहोश

shami-759.jpg

3) मुरली विजय

मुरली विजय ने टीम इंडिया की तरफ टेस्ट मैचों में अच्छा खेल दिखाया। टीम इंडिया में पूरी तरह अपने आप को वो स्थापित नहीं कर पाए। खेल के अलावा भी वो बहुत चर्चा में रहे। मुरली विजय ने तलाकशुदा निकिता वंजारा से शादी रचाई। इन दोनों की शादी काफी चर्चा में थी क्योंकि वंजारा ने दिनेश कार्तिक के साथ पहली शादी की थी। वंजारा ने दिनेश कार्तिक को तलाक देकर मुरली विजय से शादी की थी।
vijay.jpg

4) अनिल कुंबले

क्रिकेट में टीम इंडिया के मशहूर भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले का योगदान कोई नहीं भूल सकता है। अपनी स्पिन गेंदबाजी से उन्होंने बहुत नाम कमाया और बल्लेबाजों को अपने जाल में हमेशा फंसाया। अनिक कुंबले ने साल 1999 में चेतना से शादी की थी। चेतना ने अपने पहले पति से तलाक लेकर कुंबले के साथ शादी रचाई थी। कुंबले और चेतना की जिंदगी तब से काफी अच्छी चल रही है।
kumble_family_day-794947.jpg

5) वेंकटेश प्रसाद

प्रसाद भी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और दिग्गज वेंकटेश प्रसाद ने साल 1996 में जयंती नाम की एक महिला से शादी रचाई थी। जयंती पहले से तलाकशुदा थी। इन दोनो की मुलाकात अनिल कुंबले ने कराई थी।
vanky.jpg

Home / Sports / Cricket News / 5 भारतीय क्रिकेटर्स जिन्होंने समाज की परवाह ना करते हुए तलाकशुदा महिलाओं से शादी रचाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो