scriptसंन्यास के बाद अंबाती रायडू फिर करने जा रहे हैं वापसी, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे | Ambati Rayudu is going back again in cricket after retirement | Patrika News
क्रिकेट

संन्यास के बाद अंबाती रायडू फिर करने जा रहे हैं वापसी, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

Ambati Rayudu ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 की भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

नई दिल्लीAug 16, 2019 / 10:11 pm

Mazkoor

Ambati Rayudu

हैदराबाद : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) की भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) में जगह नहीं मिलने के बाद अंबाती रायडू ( Ambati Rayudu ) ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। संन्यास के ऐलान के अभी दो महीने भी नहीं बीते हैं कि उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी का भी निर्णय ले लिया है। खबरों के मुताबिक वह तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एकदिवसीय टूर्नामेंट वीए पार्थसारथी ट्रॉफी में खेलेंगे। यह टूर्नामेंट 19 अगस्त से शुरू हो रहा है।

केकेआर के मुख्य कोच पर से पर्दा हटा, ब्रैंडन मैक्कुलम लेंगे जैक्स कैलिस की जगह

टी-20 लीग में भी खेलने की योजना

अंबाती रायडू के नजदीकी सूत्र ने जानकारी दी कि रायडू ग्रैंड स्लैम में रजिस्टर्ड प्लेयर हैं। इसके अलावा यह भी बताया कि वह टी-20 लीग में भी खेलते नजर आ सकते हैं। वह वीए पार्थसारथी ट्रॉफी में इसीलिए भाग ले रहे हैं, ताकि खुद को फिट रख सकें। रायडू टीम इंडिया के लिए 55 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय औ 6 टी-20 मैच खेल चुके हैं। आईपीएल में वह पिछले दो सीजन से चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं।

Home / Sports / Cricket News / संन्यास के बाद अंबाती रायडू फिर करने जा रहे हैं वापसी, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो