scriptये कैरेबियाई खिलाड़ी करना चाहता था पांड्या को पुलिस के हवाले, जानिए क्या थी वजह | Caribbean player called police to have Pandya arrested | Patrika News
क्रिकेट

ये कैरेबियाई खिलाड़ी करना चाहता था पांड्या को पुलिस के हवाले, जानिए क्या थी वजह

जब पांड्या वेस्ट इंडीज दौरे पर गए थे तब पोलार्ड ने उन्हें पुलिस द्वारा अरेस्ट करने की कोशिश की थी।

Dec 03, 2017 / 10:09 am

Kuldeep

pandya
नई दिल्ली। भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन नमक एक टॉक शो में ऐसा किस्सा सुनाया है जिसे सुन कर आप भी चौक जाएंगे। पांड्या ने अपने और कैरेबियाई खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड से उनके रिश्तों के बारे में बात करते हुए बताया की जब वह वेस्ट इंडीज दौरे पर गए थे तब पोलार्ड ने उन्हें पुलिस द्वारा अरेस्ट करने की कोशिश की थी।
पोलार्ड ने कराया था अरेस्ट
ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन में भारतीय आलराउंडर ने बताया की कुछ महीने पहले भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर थी। उस दौरे में हार्दिक भारतीय वनडे टीम के सदस्य थे। हार्दिक अपने साथी मुंबई इंडियंस खिलाड़ी पोलार्ड के साथ उनके देश में घूम रहे थे। पांड्या कैरेबियाई धरती पर ऐसे घूम रहे थे जैसे वो भारत में हो। अपने मस्तमौला अंदाज़ में आराम से क्योंकी उन्हें पता था उनके साथ उनके दोस्त पोलार्ड है और उनके होते हुए उन्हें कुछ नहीं हो सकता है। तभी पोलार्ड ने हार्दिक से पुछा तुम इतने शांत क्यों हो तभी पांड्या ने कहा मैं तुम्हारे शहर में हूं पोली मुझे यहाँ कुछ नहीं होगा जब तक तुम मेर साथ हो। यह सुन कर पोलार्ड ने फोन निकला और अपने एक दोस्त को फ़ोन किया जो के पुलिस वाला था। पुलिस ने आ कर पांड्या को गिरफ्तार करने की कोशिश की पांड्या ने कहा मुझे पता था पोलार्ड मज़ाक कर रहे है। लेकिन थोड़ी देर के बाद मामला बहुत सीरियस हो गया, मुझे लगा अब मुझे भारतीय टीम मैनेजमेंट को फोन लगाना चाहिए, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया था।
पोलार्ड को भाई का दर्जा देते है
तभी मैंने देखा पुलिस अफसर किसी से फोन में बात कर रहे है और उन्होंने फोन उल्टा पकड़ा है। मैं समझ गया ये पोलार्ड द्वारा किया गया मज़ाक ही है।हार्दिक ने हाल ही में यह किस्सा सुनते हुए अपने और पोलार्ड की दोस्ती के बारे मैं बताया। अपने और पोलार्ड के रिश्ते पर बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि मैं उनके घर के सभी लोगों से मिल चुका हूं। मैं उनके साथ कई जगहों पर घूमा हूं और इसलिए मैं उन्हें अपने भाई मानता हूं “ब्रदर फ्रॉम डिफरेंट मदर”। दरअसल हार्दिक और पोलार्ड आईपीएल में एक साथ मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से खेलते हैं। आईपीएल में इन दोनों की दोस्ती इस मुकाम पर पहुंची है कि पोलार्ड भी उन्हें अपने भाई का दर्जा देते है।
क्रुणाल की है शादी
बतादें हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या की 27 दिसंबर को शादी है। क्रुणाल भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है, वो भी अपने भाई हार्दिक की तरह आलराउंडर है और हार्दिक की तरह लम्बे लम्बे सिक्स लगते है।

Home / Sports / Cricket News / ये कैरेबियाई खिलाड़ी करना चाहता था पांड्या को पुलिस के हवाले, जानिए क्या थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो