scriptरितिका ने तस्वीर से चहल को बाहर किया तो सोशल मीडिया पर ही पूछा सवाल | Chahal asked Ritika why she removed him from family picture | Patrika News
क्रिकेट

रितिका ने तस्वीर से चहल को बाहर किया तो सोशल मीडिया पर ही पूछा सवाल

रितिका सजदेह ने अपनी, रोहित शर्मा और बेटी समायरा के साथ युजवेंद्र चहल की एक तस्वीर से चहल को क्रॉप कर बाहर कर दिया।

Sep 22, 2019 / 05:00 pm

Mazkoor

rohit sharma yuzvendra chahal

नई दिल्ली : युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनकी सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा से काफी गहरी बनती है। इस वजह से चहल की नोकझोंक न सिर्फ रोहित से, बल्कि उनकी पत्नी रितिका सजदेह से भी होती रहती है। सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच एक बार फिर नोकझोंक देखने को मिली।

विदेशी दौरे पर टीम इंडिया को अच्छे प्रदर्शन का मिला इनाम, दैनिक भत्ता हुआ दोगुना

रितिका ने चहल को तस्वीर से किया बाहर

ताजा मामला में रितिका ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में रितिका, रोहित और उनकी बेटी समायरा नजर आ रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- रियूनाइटेड। बता दें कि इस तस्वीर के ओरिजिनल वर्जन में युजवेंद्र चहल भी थे। रितिका ने इसमें से उन्हें बाहर कर दिया था। इसीलिए उन्होंने लिखा था- रियूनाइटेड। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को देखकर चहल से रहा नहीं गया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए रितिका से पूछा- इस तस्वीर से आपने मुझे बाहर कर दिया? इस पर जवाब देते हुए रितिका ने लिखा- आपकी कूलनेस इस तस्वीर पर हावी हो रही थी।

बता दें कि युजवेंद्र चहल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न तो टी-20 टीम में जगह मिली है और न ही टेस्ट टीम में। इन दिनों वह अपनी राज्य की टीम से विजय हजारे ट्रॉफी खेलने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा को टी-20 टीम के साथ टेस्ट टीम में भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने संकेत दिया है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा ओपन कर सकते हैं।

Home / Sports / Cricket News / रितिका ने तस्वीर से चहल को बाहर किया तो सोशल मीडिया पर ही पूछा सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो