scriptCSK vs PBKS: चेन्नई ने पंजाब को दिया 163 रनों का लक्ष्य, ऋतुराज गायकवाड़ ने फिर जड़ा अर्धशतक | CSK vs PBKS: Chennai set a target of 163 runs for Punjab, Rituraj Gaikwad again hit a half-century | Patrika News
क्रिकेट

CSK vs PBKS: चेन्नई ने पंजाब को दिया 163 रनों का लक्ष्य, ऋतुराज गायकवाड़ ने फिर जड़ा अर्धशतक

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 162 रन बनाए। गायकवाड़ ने 48 गेंद पर दो छक्के और पांच चौके की मदद से 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 09:58 pm

Siddharth Rai

Chennai Super Kings vs Punjab Kings, Indian premier league 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें संस्करण का 49वां मुक़ाबला पांच बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सीएसके ने ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी पारी की मदद से पंजाब के सामने 163 रनों का लक्ष्य दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 162 रन बनाए। गायकवाड़ ने 48 गेंद पर दो छक्के और पांच चौके की मदद से 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने 24 गेंद पर 29 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 64 रनों की साझेदारी की।

रहाणे और गायकवाड़ के अलावा समीर रिजवी ने 21, मोइन अली ने 15 और एमएस धोनी ने 14 रनों का योगदान दिया। शिवन दुबे और रवींद्र जडेजा कुछ खास नहीं कर पाया। दुबे जीरो और जडेजा 2 रन पर पवेलियन लौटे। पंजाब किंग्स के लिए स्पिनर हरप्रीत बरार और राहुल चाहर ने दो – दो, वहीं कैगिसो रबादा और अर्शदीप सिंह ने एक – एक विकेट झटके।

Home / Sports / Cricket News / CSK vs PBKS: चेन्नई ने पंजाब को दिया 163 रनों का लक्ष्य, ऋतुराज गायकवाड़ ने फिर जड़ा अर्धशतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो