scriptधनश्री वर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप की टीम में युजवेंद्र चहल के शामिल होने पर लुटाया प्यार, रिएक्शन वायरल | dhanashree verma reaction yuzvendra chahal selection in team india for t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

धनश्री वर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप की टीम में युजवेंद्र चहल के शामिल होने पर लुटाया प्यार, रिएक्शन वायरल

धनश्री वर्मा अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल को आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप 2025 के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर फूली नहीं समा रही हैं। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आओ चहल… ही इज बैक। धनश्री का ये रिएक्‍शन देखते ही देखते वायरल हो गया है।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 10:46 am

lokesh verma

सोशल मीडिया सेंसेशन और डांसर धनश्री वर्मा अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल को आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप 2025 के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर फूली नहीं समा रही हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए चहल पर जमकर प्‍यार लुटाया है। धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक तस्वीर साझा की, जिसमें टीम इंडिया की टी20 टीम के सदस्यों का नाम है। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, ‘आओ चहल… ही इज बैक। धनश्री का ये रिएक्‍शन देखते ही देखते वायरल हो गया है। फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

रोहित शर्मा करेंगे टीम का नेतृत्व

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। भारत के अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व करेंगे। जबकि उनके मुंबई इंडियंस टीम के साथी हार्दिक पांड्या को उपकप्‍तान की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

शानदार फॉर्म में युजवेंद्र चहल

बता दें कि युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल करना भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि चहल बीच के ओवरों में विकेट लेने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2024 में युजवेंद्र चहल शानदार फॉर्म में हैं। उन्‍होंने इस सीजन में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए अब तक 9 मैच खेलते हुए 23.54 के औसत से 13 विकेट चटकाए हैं।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्‍तान) यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

Hindi News/ Sports / Cricket News / धनश्री वर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप की टीम में युजवेंद्र चहल के शामिल होने पर लुटाया प्यार, रिएक्शन वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो