scriptराहुल द्रविड़ के साथ रवि शास्त्री की तुलना प्रशंसकों को नहीं आई रास, भड़के | Fans angry to bcci comparing Ravi Shastri with Rahul Dravid | Patrika News
क्रिकेट

राहुल द्रविड़ के साथ रवि शास्त्री की तुलना प्रशंसकों को नहीं आई रास, भड़के

भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहुंचे थे एनसीए हेड राहुल द्रविड़।

नई दिल्लीSep 20, 2019 / 05:09 pm

Mazkoor

Ravi Shastri and Rahul Dravid

बेंगलूरु : टीम इंडिया बेंगलूरु में है। वहां उनकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम के महानतम बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले राहुल द्रविड़ से हुई। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) ने शुक्रवार को टीम इंडिया के साथ राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर ट्वीट कर बीसीसीआई ने लिखा- जब भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी मिले। इस कैप्शन को देखकर टीम इंडिया के प्रशंसक भड़क गए और उन्होंने राहुल द्रविड़ के साथ रवि शास्त्री को महान बताने पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई।

टूट गया था अंगूठा, उसके बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में खेले कंगारू कप्तान पेन

प्रशंसकों ने बीसीसीआई और शास्त्री को कर दिया ट्रोल

टीम इंडिया के प्रशंसकों ने बीसीसीआई का राहुल द्रविड़ से रवि शास्त्री की तुलना करना पसंद नहीं आया और उन्होंने इन दोनों की जमकर क्लास लगा दी। शुभम ने लिखा कि राहुल द्रविड़ ने कई प्रतिभाशाली युवा दिए हैं। जबकि रवि शास्त्री ने उन्हें बरबाद किया है। इन दोनों के बीच का अंतर बताते हुए लिखा लीजेंड राहुल द्रविड़ सर और लीजेंड रवि दारुवाला शास्त्री। एक ने लिखा एक वॉल है और दूसरा टैंकर। इसी तरह एक और प्रशंसक ने लिखा कि उनका सिर्फ एक हीरो है द्रविड़। इनकी तुलना किसी और से न की जाए। इसी तरह अन्य कई प्रशंसकों ने इस ट्वीट पर जवाब देकर राहुल द्रविड़ की तुलना शास्त्री से करने पर बीसीसीआई पर अपनी भड़ास निकाली।

सुनील गावस्कर ने 600 वंचित वर्ग के बच्चों के दिल के ऑपरेशन के लिए जुटाई राशि

https://twitter.com/BCCI/status/1174911025889435648?ref_src=twsrc%5Etfw

एनसीए के हेड हैं द्रविड़

लंबे समय तक भारतीय जूनियर टीम और ए के हेड रहने के बाद राहुल द्रविड़ फिलहाल एनसीए के हेड हैं। वह शुक्रवार को बेंगलूरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ समय बिताने पहुंचे थे। बता दें कि इस सीरीज का अंतिम टी-20 मैच यहां खेला जाना है। सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

Home / Sports / Cricket News / राहुल द्रविड़ के साथ रवि शास्त्री की तुलना प्रशंसकों को नहीं आई रास, भड़के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो