scriptमैन ऑफ द मैच तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बोले, बल्लेबाजी की भी है क्षमता | fast bowler Shardul Thakur said he is also capable with bat | Patrika News
क्रिकेट

मैन ऑफ द मैच तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बोले, बल्लेबाजी की भी है क्षमता

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 275 की स्ट्राइक रेट से आठ गेंदों पर नाबाद 22 रन बनाए थे।

नई दिल्लीJan 11, 2020 / 04:41 pm

Mazkoor

Shardul Thakur

पुणे : श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के अंतिम ओवरों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने 275 की स्ट्राइक रेट से आठ गेंद पर नाबाद 22 रन ठोंक दिए थे। इस कारण टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवरों में 200 का स्कोर पार कर पाई थी। भारत ने 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके अलावा ठाकुर ने श्रीलंका के दो विकेट भी उखाड़े थे। गेंद और बल्ले दोनों से योगदान देने के कारण ठाकुर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था। मैच के बाद शार्दुल ठाकुर ने कहा कि अगर वह नीचे आकर बल्ले से योगदान दे सकते हैं तो यह टीम के लिए काफी अहम साबित होगा। शार्दूल ने आठ गेंदों की पारी में दो छक्के और एक चौका लगाया था।

पांच करोड़ रुपए में बिकी वॉर्न की टेस्ट कैप, आग से हुई नुकसान की भरपाई में किया जाएगा इसका इस्तेमाल

शार्दुल ने कहा, बल्लेबाजी की क्षमता है

शार्दुल ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पास बल्लेबाजी क्षमता है। वह इसके लिए कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह आठवें नंबर पर आकर टीम को अपनी बल्लेबाजी से भी योगदान दे सकते हैं तो यह महत्वपूर्ण है।

इकबाल अब्दुल्लाह ने गरीब भूखे बच्चे को बीच मैदान में अपने हाथों से खिलाया खाना, सब कर रहे हैं तारीफ

ठाकुर का ध्यान जल्दी स्विंग कराने पर

शार्दुल ठाकुर ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह अपने एक्शन से आउट स्विंगर भी डाल सकते हैं। इसलिए उनका पूरा ध्यान गेंद को जल्दी स्विंग कराने पर होता है। शार्दूल लंबे समय से टीम में हैं और अब उन्हें अधिक मौके मिल रहे हैं। इस पर शार्दुल ने कहा कि वह पहली बार 2016 में टीम इंडिया में आए थे। तब से वह टीम के साथ वक्त गुजार रहे हैं। अब टीम इंडिया के साथ रहना उन्हें घर जैसा लगता है। वह खुद को अलग-थलग नहीं महसूस करते। इसका सारा श्रेय कप्तान और टीम मैनेजमेंट को जाता है।

Home / Sports / Cricket News / मैन ऑफ द मैच तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बोले, बल्लेबाजी की भी है क्षमता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो