बढ़ते Coronavirus मामले पर चिंतित Harbhajan Singh बोले, जल्दी ही हर दिन एक लाख लोग होंगे संक्रमित

Harbhajan Singh ने देश में रोज-ब-रोज बढ़ रहे मामलों पर चिंता जताई। उन्होंने कहा ट्वीट कर कहा- कोरोना मरीजों की संख्या बहुत जल्दी प्रतिदिन एक लाख तक पहुंच जाएगा... किसी को चिंता है?

By: Mazkoor

Updated: 23 Jul 2020, 08:48 PM IST

नई दिल्ली : पिछले तीन महीने के दौरान भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं और इसमें दिन-ब-दिन तेजी आती जा रही है। गुरुवार को भारत के लिए बहुत भयावह दिन रहा। महज 24 घंटे में 45 हजार 720 से भी ज्यादा मामले सामने आए। इतना ही नहीं इन्हीं 24 घंटों में 1129 लोगों की मौत हो गई। एक दिन में भारत में संक्रमित होने वालों की यह अब तक की सबसे अधिक समस्या है। इसका कारण शायद यह रहा कि सरकार सरकार थोड़ी देर से जगी थी, जब कोरोना संक्रमण के मामले भारत में काफी तेजी से फैलने लगे थे, तब सरकार ने लॉकडाउन लगाया था। इसके बाद जब कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे थे, तब सरकार ने इसे हटा लिया। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने देश में रोज-ब-रोज बढ़ रहे मामलों पर चिंता जताई। उन्होंने कहा ट्वीट कर कहा- कोरोना मरीजों की संख्या बहुत जल्दी प्रतिदिन एक लाख तक पहुंच जाएगा... किसी को चिंता है?

Shane Warne ने Sachin Tendulkar और Brian Lara के साथ शेयर की यादगार तस्वीर, जानें क्या कहा

Jasprit Bumrah को Marnus Labuschagne ने माना खतरनाक, उनके सामने करना चाहते हैं बेहतर प्रदर्शन

12 लाख से ऊपर पहुंच गया आंकड़ा

गुरुवार को भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या सबसे ज्यादा रही। एक दिन में 45 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए। इसी के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 12,38,635 तक पहुंच गया। इनमें से 4,26,167 सक्रिय केस हैं, जबकि 7,82,606 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 29,861 लोगों की मौत हो चुकी है। इस भयावह आंकड़े के सामने आने के बाद हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर चिंता जताई और पूछा कि इसके लिए जिम्मेदार कौन है? हालांकि उन्होंने इसके लिए किसी का नाम नहीं लिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned