scriptहार्दिक पांड्या एक बार फिर विवाद में, जहीर खान का उड़ाया मजाक | Hardik Pandya once again in controversy mocked Zaheer Khan | Patrika News
क्रिकेट

हार्दिक पांड्या एक बार फिर विवाद में, जहीर खान का उड़ाया मजाक

प्रशंसक हार्दिक पांड्या के इस वीडियो को देखकर काफी गुस्से में हैं और हार्दिक पांड्या को विनम्र बनने की सलाह दे रहे हैं।

नई दिल्लीOct 08, 2019 / 04:25 pm

Mazkoor

hardik pandya

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज में भारत के दो खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं। बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं तो वहीं हार्दिक पांड्यर ने लंदन में कमर की निचले हिस्से की सर्जरी कराई है। इस बीच वह फिर विवादों में फंस गए हैं। उन्होंने भारत के दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का उनके जन्मदिन पर मजाक उड़ाया है। इसे लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

जहीर के प्रशंसकों ने हार्दिक का उड़ाया मजाक

बता दें कि सोमवार सात अक्टूबर को जहीर खान का 41वां जन्मदिन था। इस पर क्रिकेटर समेत देश-दुनिया से उनके तमाम प्रशंसक सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों में हार्दिक पांड्या भी शामिल थे, लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में बधाई दी, वह जहीर के प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। उन्होंने हार्दिक को अहंकारी बताया और कहा कि अगर यही रवैया रहा तो एक दिन उनका करियर खत्म हो जाएगा।

रोहित और मयंक की टेस्ट रैंकिंग में जबरदस्त उछाल, हासिल की करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग

हार्दिक ने ऐसे दी जहीर को जन्मदिन की बधाई

हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर जहीर खान को जिस अंदाज में बधाई दी, उसमें प्रशंसकों को उनका घमंड नजर आया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह जहीर की गेंद पर सिक्स मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक जहीर। जैसा मैंने इस वीडियो में किया है, उम्मीद है आप भी ऐसा ही करेंगे। इसके बाद तो जहीर के प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने हार्दिक को विनम्र बनने की सलाह दे डाली।

 

https://twitter.com/ImZaheer?ref_src=twsrc%5Etfw

2011 विश्व कप के हीरो हैं जहीर खान

एक प्रशंसक ने तो हार्दिक को नसीहत देते हुए जहीर खान का पूरा करियर ही बता डाला। उन्होंने लिखा कि जो लोग क्रिकेट फॉलो नहीं करते, उन्हें बता दूं कि 2011 की विश्व कप जीत में जहीर खान का योगदान बेहद अहम था। उन्होंने 21 विकेट लिए थे। एक और प्रशंसक ने लिखा कि विशुद्ध रूप से तेज गेंदबाज होने के बावजूद जहीर खान अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 53 छक्‍के लगा चुके हैं। उन्होंने ब्रेट ली, शोएब अख्तर जैसे विश्व के सबसे तेज गेंदबाजों की गेंदों पर भी छक्के जड़े हैं। अगर आप जहीर खान के चरम पर उन्हें खेलते तो आपके पैर का अंगूठा टूट सकता था। एक प्रशंसक ने तो सीधे-सीधे हार्दिक पांड्या पर हमला करते हुए कहा कि यह अहंकार आपको ले डूबेगा। बता दें कि जहीर खान ने अपने करियर में 92 टेस्ट मैच और 200 वनडे खेले हैं। इसमें क्रमश: 311 और 282 विकेट लिए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने रणवीर सिंह के साथ की अपनी बेटी जीवा की तस्वीर शेयर

करण जौहर शो में करियर खत्म होते-होते बचा

बता दें कि 2018 में करण जौहर शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने के कारण उनका करियर अधर में लटक गया था। वह और लोकेश राहुल काफी लंबे समय तक क्रिकेट से निलंबित रहे थे। उनके और लोकेश राहुल के बिना शर्त माफी मांगने के बाद विश्व कप से कुछ पहले ही उनका निलंबन टाल दिया गया था। इस मामले को बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन अब देख रहे हैं।

Home / Sports / Cricket News / हार्दिक पांड्या एक बार फिर विवाद में, जहीर खान का उड़ाया मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो